Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Uttar Pradesh News : BJP विधायक कैलाश खरवार की कार और डंपर में भीषण टक्कर, गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में किया भर्ती

Janjwar Desk
8 Jun 2022 10:45 AM GMT
Uttar Pradesh News : BJP विधायक कैलाश खरवार की कार और डंपर में भीषण टक्कर, गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में किया भर्ती
x

Uttar Pradesh News : BJP विधायक कैलाश खरवार की कार और डंपर में भीषण टक्कर, गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में किया भर्ती

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चंदौली जिले के चकिया बीजेपी विधायक कैलाश खरवार की स्कार्पियो चकिया-मुगलसराय मार्ग पर गोल्हिया के पास खड़े डंपर में टकरा गई, इस हादसे में विधायक, उनका गनर और चालक गंभीर रूप से घायल हो गए...

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। बता दें कि यहां में चकिया कोतवाली के गोनिया गांव के पास कार के डंपर ट्रक से टकरा जाने से चकिया से बीजेपी विधायक कैलाश खरवार (BJP MLA Kailash Kharwal Accident) घायल हो गए। कैलाश खारवाल को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया।

सड़क हादसे में सब गंभीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चंदौली जिले के चकिया बीजेपी विधायक कैलाश खरवार की स्कार्पियो मंगलवार देर रात साढ़े 11 बजे चकिया-मुगलसराय मार्ग पर गोल्हिया के पास खड़े डंपर में टकरा गई। इस हादसे में विधायक, उनका गनर और चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने उन्हें जिला चिकित्सालय चकिया पहुंचाया। बता दें कि प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें वाराणसी ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है जहां उन्हें भर्ती कराया गया है।

देर रात हुआ सड़क हादसा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कि कैलाश खरवार मंगलवार रात 11:30 बजे स्कार्पियो से भाजपा जिला उपाध्यक्ष काशीनाथ सिंह को उनके गांव रघुनाथपुर छोड़कर अपने गांव साराडीह लौट रहे थे। इस हादसे में विधायक कैलाश खरवार, उनका चालक और ओमप्रकाश और गनर अनिल सरोज और संजय सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए है। विधायक के सिर और दाहिने हाथ में गंभीर चोटें आई है और खून बहाने लगा। सड़क से गुजर रहे लोगों ने सुचना देकर सभी लोगों को चिकत्सा स्थित संयुक्त जिला चिकत्सालय में भर्ती कराया।

विधायक गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती

जानकारी मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी शेषमणि पाठक, कोतवाल राजेश यादव हॉस्पिटल पहुंच गए। कुछ ही देर में उनके पुत्र पुनीत खरवार ,भाजपा के जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह, गौरव श्रीवास्तव, कैलाश जायसवाल, शिकारगंज पूर्व प्रधान राजेश शर्मा ,संदीप गुप्ता, रवि गुप्ता, विजय विश्वकर्मा चिकित्सालय पहुंच गए। विधायक कैलाश खरवार की गंभीर हालत देखते हुए इमरजेंसी के डॉक्टर पवन कश्यप ने उन्हें ट्रामा सेंटर बीएचयू रेफर कर दिया है। विधायक के सिर और दाहिने हांथ की कलाई में चोटें आई हैं। वहां से काफी खून बह गया था।


(जनता की पत्रकारिता करते हुए जनज्वार लगातार निष्पक्ष और निर्भीक रह सका है तो इसका सारा श्रेय जनज्वार के पाठकों और दर्शकों को ही जाता है। हम उन मुद्दों की पड़ताल करते हैं जिनसे मुख्यधारा का मीडिया अक्सर मुँह चुराता दिखाई देता है। हम उन कहानियों को पाठक के सामने ले कर आते हैं जिन्हें खोजने और प्रस्तुत करने में समय लगाना पड़ता है, संसाधन जुटाने पड़ते हैं और साहस दिखाना पड़ता है क्योंकि तथ्यों से अपने पाठकों और व्यापक समाज को रू—ब—रू कराने के लिए हम कटिबद्ध हैं।

हमारे द्वारा उद्घाटित रिपोर्ट्स और कहानियाँ अक्सर बदलाव का सबब बनती रही है। साथ ही सरकार और सरकारी अधिकारियों को मजबूर करती रही हैं कि वे नागरिकों को उन सभी चीजों और सेवाओं को मुहैया करवाएं जिनकी उन्हें दरकार है। लाजिमी है कि इस तरह की जन-पत्रकारिता को जारी रखने के लिए हमें लगातार आपके मूल्यवान समर्थन और सहयोग की आवश्यकता है।

सहयोग राशि के रूप में आपके द्वारा बढ़ाया गया हर हाथ जनज्वार को अधिक साहस और वित्तीय सामर्थ्य देगा जिसका सीधा परिणाम यह होगा कि आपकी और आपके आस-पास रहने वाले लोगों की ज़िंदगी को प्रभावित करने वाली हर ख़बर और रिपोर्ट को सामने लाने में जनज्वार कभी पीछे नहीं रहेगा, इसलिए आगे आयें और जनज्वार को आर्थिक सहयोग दें।)

Next Story

विविध