Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Uttar Pradesh News : राम मंदिर के लिए 90 लाख की प्रॉपर्टी दान में देंगे ये मुस्लिम शख्स, भगवा पहनकर पढ़ चुके है नमाज

Janjwar Desk
10 May 2022 8:30 AM GMT
Uttar Pradesh News : राम मंदिर के लिए 90 लाख की प्रॉपर्टी दान में देंगे ये मुस्लिम शक्श, भगवा पहनकर पड़ चुके है नमाज
x

Uttar Pradesh News : राम मंदिर के लिए 90 लाख की प्रॉपर्टी दान में देंगे ये मुस्लिम शक्श, भगवा पहनकर पड़ चुके है नमाज

Uttar Pradesh News : भगवा कपड़े पहनकर ईद की नमाज अदा करने वाले उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के मुजफ्फरनगर (Mujaffar Nagar) के निवासी डॉक्टर मोहम्मद समर गजनी ने अब अयोध्या (Ayodhya) के राम मंदिर (Ram Mandir) के लिए अपनी 90 लाख की संपत्ति दान करने का एलान किया है...

Uttar Pradesh News : भगवा कपड़े पहनकर ईद की नमाज अदा करने वाले उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के मुजफ्फरनगर (Mujaffar Nagar) के निवासी डॉक्टर मोहम्मद समर गजनी ने अब अयोध्या (Ayodhya) के राम मंदिर (Ram Mandir) के लिए अपनी 90 लाख की संपत्ति दान करने का एलान किया है। उन्होंने अपनी संपत्ति यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को सौंपने की घोषणा की है।

डॉ समर गजनी देना चाहते है ये संदेश

बात दें कि डॉ समर गजनी का कहना है कि ऐसा करने से समाज में ये संदेश जाएगा कि मुसलमानों को अयोध्या और भगवा से कोई चिढ़ नहीं है और वो इसे पसंद करते हैं। साथ ही समर गजनी ने कहा है कि उत्तर प्रदश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को वो संपत्ति के कागजात सौंपेंगे और उसे बेचकर राम मंदिर बनवाने में खर्च किया जाएगा। बता दें कि गजनी पहले बीजेपी अल्पसंख्यक समाज मोर्चा के प्रदेश मंत्री भी रहे हैं।

राम मंदिर निर्माण में करना चाहते है सहयोग

मीडिया से बातचीत करते हुए डॉ समर गजनी ने कहा है कि अयोध्या में बन रहे राम मंदिर में वो भी सहयोग करना चाहते हैं और इस वजह से अपनी निजी संपत्ति को सीएम योगी आदित्यनाथ को सौंपना चाहते हैं। उन्होंने मुसलमानों का आह्वान भी किया कि वे 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बड़ी तादाद में योगी, मोदी और बीजेपी के पक्ष में वोट करे। उन्होंने कहा कि सीएम योगी किसी धर्म के खिलाफ नहीं हैं। वो सिर्फ अपराधियों और माफिया के खिलाफ हैं।

भगवा कपडे पहन पढ़ चुके हैं नमाज

नमाज में भगवा कपड़े पहनने के बारे में पूछे गए सवाल पर गजनी ने कहा कि इससे पुरे देश को संदेश दिया गया है कि सीएम योगी का भगवा वस्त्र किसी खास धर्म या मुस्लिम के खिलाफ नहीं हैं। भगवा गुंडों और माफिया के खिलाफ है। ये भगवा यूपी को एक विशेष राज्य बनाना चाहता है। जिसे देश के इतिहास में दर्ज किया जाए।

भगवा वाले प्रदेश को ले गए हैं ऊंचाई पर

साथ ही उन्होंने कहा कि भगवा रंग वाले ही प्रदेश को ऊंचाई पर ले गए हैं और सही मायने में रामराज्य लाना चाहते हैं। समर गजनी ने कहा कि इसके लिए हिंदुओं के साथ ही मुसलमानों को भी आगे बढ़ना होगा और एक-दूसरे को गले लगाना होगा। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि 15 मई से घर-घर जाकर मुसलमानों को योगी और मोदी के साथ आने के लिए कहेंगे।


(जनता की पत्रकारिता करते हुए जनज्वार लगातार निष्पक्ष और निर्भीक रह सका है तो इसका सारा श्रेय जनज्वार के पाठकों और दर्शकों को ही जाता है। हम उन मुद्दों की पड़ताल करते हैं जिनसे मुख्यधारा का मीडिया अक्सर मुँह चुराता दिखाई देता है। हम उन कहानियों को पाठक के सामने ले कर आते हैं जिन्हें खोजने और प्रस्तुत करने में समय लगाना पड़ता है, संसाधन जुटाने पड़ते हैं और साहस दिखाना पड़ता है क्योंकि तथ्यों से अपने पाठकों और व्यापक समाज को रू—ब—रू कराने के लिए हम कटिबद्ध हैं।

हमारे द्वारा उद्घाटित रिपोर्ट्स और कहानियाँ अक्सर बदलाव का सबब बनती रही है। साथ ही सरकार और सरकारी अधिकारियों को मजबूर करती रही हैं कि वे नागरिकों को उन सभी चीजों और सेवाओं को मुहैया करवाएं जिनकी उन्हें दरकार है। लाजिमी है कि इस तरह की जन-पत्रकारिता को जारी रखने के लिए हमें लगातार आपके मूल्यवान समर्थन और सहयोग की आवश्यकता है।

सहयोग राशि के रूप में आपके द्वारा बढ़ाया गया हर हाथ जनज्वार को अधिक साहस और वित्तीय सामर्थ्य देगा जिसका सीधा परिणाम यह होगा कि आपकी और आपके आस-पास रहने वाले लोगों की ज़िंदगी को प्रभावित करने वाली हर ख़बर और रिपोर्ट को सामने लाने में जनज्वार कभी पीछे नहीं रहेगा, इसलिए आगे आयें और जनज्वार को आर्थिक सहयोग दें।)

Next Story

विविध