राष्ट्रीय

UP Crime News: फावड़े से काटकर पत्नी को मौत के घाट उतारा, फिर बगल में बैठकर खिंचवाता रहा फोटो

Janjwar Desk
19 Jan 2022 2:52 PM GMT
UP Crime News: फावड़े से काटकर पत्नी को मौत के घाट उतारा, फिर बगल में बैठकर खिंचवाता रहा फोटो
x
पति ने निर्ममता से पत्नी का कत्ल किया
UP Crime News: महिला के परिजनों ने बताया कि आरोपी पति उर्मिला की विदाई को लेकर अड़ गया था। इधर, उर्मिला ससुराल नहीं जाने की जिद कर रही थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई। इसके बाद पति ने पत्नी की फावड़ा से काट कर हत्या कर दी...

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मऊ में एक पति ने मामूली सी बात पर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पत्नी अपने मायके में थी और ससुराल नहीं जाना चाहता थी। इससे आक्रोशित पति ने फावड़े से काटकर महिला की हत्या कर दी। इसके बाद वह पत्नी के लाश के सामने काफी देर तक बैठा रहा। जब पुलिस पहुंची, तो उसने पत्नी के शव के साथ फोटों भी खिंचवाई।

जानकारी के अनुसार, मऊ जिले के हलधरपुर थाना क्षेत्र का निवासी सुनील राजभर की शादी पलिया की रहने उर्मिला राजभर (35) से हुई थी। दोनों के तीन नाबालिग बच्चे हैं। पत्नी अपने मायके गई हुई थी। वह उसकी विदाई करवाने के लिए अपने ससुराल थाना क्षेत्र रानीपुर के बलिया गया था। बुधवार 19 जनवरी को पति अपने ससुराल पहुंचा। जहां महिला ने पति के साथ जाने से मना कर दिया। इसी बात पर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ। इससे गुस्साए पति ने फावड़े से हमला कर महिलाकी हत्या कर डाली। पत्नी का कत्ल करने के बाद भी आरोपी वहीं बैठा रहा और अपनी पत्नी के शव के साथ फोटो खिंचवाई।

इसके बाद आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा मृत महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

महिला के परिजनों ने बताया कि आरोपी पति उर्मिला की विदाई को लेकर अड़ गया था। इधर, उर्मिला ससुराल नहीं जाने की जिद कर रही थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई। इसके बाद सुनील राजभर ने उर्मिला की फावड़ा से काट कर हत्या कर दी। इसके बाद भी वह गांव में ही रहा। पत्नी के शव के सामने बैठकर उसने फोटो भी खिंचवाई। मामले की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने उसको पकड़ लिया। वहीं इस घटना से पूरे गांव में कोहराम मच गया। महिला के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पुलिस ने बताया कि मामले की आगे की कार्रवाई की जा रही है। गांव में सुरक्षा के लिए पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Next Story

विविध