राष्ट्रीय

Uttar Pradesh : रेप के प्रकार बताने वाले योगी के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कुछ महंगा नहीं, पढ़ाई से कढ़ाई तक सब मोदीजी फ्री बांट रहे

Janjwar Desk
21 Oct 2021 12:03 PM GMT
jalaun news
x

(जालौन की जनता पर भृम का पर्दा डालते मंत्री उपेंद्र तिवारी)

Uttar Pradesh : उपेंद्र तिवारी ने कहा की, आज विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। विपक्ष मुद्दा विहीन है। हमारे प्रधानमंत्री सब मुफ्त बांट रहे हैं। आदमी को डीजल पेट्रोल की आवश्यकता ही नहीं है...

Uttar Pradesh (जनज्वार) : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में खेल एवं युवा कल्याण मंत्री उपेंद्र तिवारी ने नया ज्ञान दिया है। जालौन से विधायक उपेंद्र तिवारी का कहना है कि देश की 95 प्रतिशत जनता को पेट्रोल की आवश्यकता नहीं है। प्रति व्यक्ति आय दुगनी हुई है और मोदी सरकार सब मुफ्त बाट रही है।

एक कार्यक्रम के सिलसिले में जालौन पहुँचे मंत्री उपेंद्र तिवारी यहीं चुप नहीं हुए। उन्होने कहा की मोदी सरकार सभी को मुफ्त बिजली, दवाइयां, वैक्सीन, गैस, पढ़ाई और कढ़ाई तक सब फ्री बांट रही है। जनता की प्रति व्यक्ति आय दोगुनी हो गई है। हर तरफ खुशहाली छा गई है।

उपेंद्र तिवारी ने कहा की, आज विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। विपक्ष मुद्दा विहीन है। हमारे प्रधानमंत्री सब मुफ्त बांट रहे हैं। आदमी को डीजल पेट्रोल की आवश्यकता ही नहीं है। पेट्रोल डीजल के दाम कहीं नहीं बढ़ा है। अगर आदमी की आमदनी से इस दामों की तुलना करेंगे तो कहीं नहीं बढ़ा है।

गौरतलब है कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब मंत्री उपेंद्र तिवारी ने विवादित बयान दिया हो, इससे पहले भी तिवारी ने रेप की अलग-अलग प्रकृति गिनाई थीं। उन्होंने कहा था कि हर रेप का अलग नेचर (प्रकार) होता है। उपेंद्र तिवारी ने कहा कि कई बार 7-8 साल रिश्ते में रहने के बाद भी महिलाएं रेप का आरोप लगा देती हैं, ऐसा है तो सवाल तो उठेगा ही कि 7 साल पहले क्यों नहीं कहा।

बताते चलें कि आज जब मंहगाई को लेकर आम जनता कराह रही है तब भाजपा के उपर से लेकर नीचे तक तमाम मंत्री इस तरह के गैरजिम्मेदार बयान दे रहे हैं। आज भारतीय जनता पार्टी के लोग 100 करोड़ वैक्सीन लगवा देने का जश्न मना रहे हैं, लेकिन आंकड़ों के मुताबिक राज्य उत्तर प्रदेश वैक्सीन के मामले में सबसे निचले पायदान पर बना हुआ है। इसपर ध्यान देने की बजाय नेताजी गाल बजा रहे हैं।

Next Story

विविध

Share it