Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Bareilly News: 100 करोड़ के गुनहगार शराब माफिया जायसवाल के अड्डे डाउनटाउन बार पर चला BDA का बुल्डोजर

Janjwar Desk
5 Feb 2022 11:29 AM GMT
Bareilly news
x

(डाउन टाउन बार पर चलता बीडीए का बुलडोजर)

Bareilly News: बताया जा रहा है कि ध्वस्तीकरण का नोटिस और एफआईआर (FIR) करवा चुके बीडीए पर एक अधिकारी की पैरवी आड़े आ रही थी....

Bareilly News: यूपी के बरेली में बरेली विकास प्राधिकरण (BDA) के बुलडोजर ने अवैध डाउनटाउन बार को ध्वस्त कर दिया है। बता दें कि एक हफ्ते पहले सील होने के बाद भी यह बार धड़ल्ले से चल रहा था। अवैध रूप से घर में चल रहे इस बार के मालिक माफिया मनोज जायसवाल के खिलाफ 100 करोड़ की टैक्स चोरी के मुकदमे दर्ज हैँ।

आपको बता दें कि बारादरी थाने में माफिया मनोज जायसवाल पर सील खोलकर डाउन टाउन के आवासीय घर में रेस्टोरेंट और बार चलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में मनोज जायसवाल की पत्नी कनुप्रिया जायसवाल बुधवार को बीडीए ऑफिस गई थी।

ऑफिस पहुँचकर मनोज की पत्नी काफी रोईं और गिड़गिड़ाई भी कि, मेरा डाउन टाउन मत तोड़िये। गुरुवार को भी वह बीडीए आफिस एक इंजीनियर से मिलने गई थीं। बताया जा रहा है कि ध्वस्तीकरण का नोटिस और एफआईआर (FIR) करवा चुके बीडीए पर एक अधिकारी की पैरवी आड़े आ रही थी।

बड़ा शराब माफिया है जायसवाल

शराब माफिया मनोज जायसवाल की जिले में 58 शराब और बियर की दुकानें हैं। डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि सभी 58 अनुज्ञापी शराब माफिया सिंडीकेट में शामिल हैं। इसकी जानकारी करना काफी कठिन है। आबकारी नियमों के मुताबिक किसी भी एक व्यक्ति को उसकी हैसियत, लाइसेंस फीस और डीएम से जारी चरित्र प्रमाणपत्र देखकर शराब की दुकान का लाइसेंस दिया जाता है।

इसमें एक व्यक्ति के नाम पर दो से ज्यादा शराब की दुकानें नहीं हो सकती हैं। जिन बैंक खातों से लाइसेंस फीस जमा की गई है। ड्राफ्ट बनाये गये हैं। 58 दुकानों के लिये पांच से सात बैंक खातों का इस्तेमाल किया गया है। इससे जाहिर है कि शराब की दुकानें माफिया सिंडीकेट की हैं।

Next Story

विविध