Top
उत्तर प्रदेश

यूपी : कानपुर में 16 साल की लड़की को अगवा कर किया रेप, कार में बिठाते ही बांधी थी आंखों पर पट्टी

Janjwar Desk
3 Feb 2021 1:06 PM GMT
यूपी  : कानपुर में 16 साल की लड़की को अगवा कर किया रेप, कार में बिठाते ही बांधी थी आंखों पर पट्टी
x
[ प्रतीकात्मक तस्वीर ]
न्यू आजाद नगर निवासी एक मजदूर की 16 वर्षीय लड़की अचानक 28 जनवरी को गायब हो गई थी। पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक उसकी नाबालिग बेटी गायब होने के समय बाजार गई थी।

जनज्वार ब्यूरो/कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित बिधनू की न्यू आजाद नगर चौकी क्षेत्र में छह दिन पहले बाजार गई छात्रा को कार सवार युवक ने झांसे में लेकर अगवा कर लिया था। आरोपी ने छात्रा को कार में बिठाते ही आंखों पर पट्टी तक बांध दी थी। पीड़िता का आरोप है कि अज्ञात जगह पर रखकर आरोपी ने पांच दिनों तक उसके साथ रेप किया साथ ही उसे छोड़ा भी इस शर्त पर की अगर उसने जुबान खोली तो जान से मार दी जाएगी।

हिरासत में ले लिए गए वहशी की गिरफ्त से छूटी छात्रा घर पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी अपने परिजनों को दी। बेटी की बात सुनकर पिता थाने पहुंचे। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कई संगीन धाराओं में एफआईआर दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

दरअसल न्यू आजाद नगर निवासी एक मजदूर की 16 वर्षीय लड़की अचानक 28 जनवरी को गायब हो गई थी। पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक उसकी नाबालिग बेटी गायब होने के समय बाजार गई थी। पिता का आरोप है कि वापस लौटते वक्त पड़ोस में रहने वाला सागर राजपूत उसे मिला और घर छोड़ने की बात कहकर किशोरी को कार में बिठा लिया।

पिता का आरोप है कि कार में बिठाने के बाद उसने किशोरी की आंखों में पट्टी बांध दी और अज्ञात जगह पर ले गया। जहां पांच दिनों तक बंधक बनाकर उसने कई बार छात्रा के साथ बलात्कार किया। सोमवार 1 फरवरी को आरोपी ने मुंह खोलने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद उसने छात्रा को उसके घर के पास लाकर छोड़ दिया। घर पहुंची छात्रा ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी।

एसपी ग्रामीण ब्रजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि 'छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सागर राजपूत के खिलाफ 363/376 व 3/4 पॉस्को एक्ट की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। मंगलवार 2 फरवरी की देर रात दबिश देकर पुलिस ने आरोपी सागर राजपूत को गिरफ्तार भी कर ली गई है। साथ ही कहा कि आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

Next Story

विविध

Share it