Top
उत्तर प्रदेश

UP में भीषण सड़क हादसा, दो बसों के टकराने से अब तक 4 की मौत, दर्जनभर से ज्यादा गंभीर घायल

Janjwar Desk
26 Aug 2020 5:24 AM GMT
UP में भीषण सड़क हादसा, दो बसों के टकराने से अब तक 4 की मौत, दर्जनभर से ज्यादा गंभीर घायल
x

भीषण हादसे में बसों के उड़ गये परखच्चे

लखनऊ-हरदोई हाईवे पर आजसुबह यूपी रोडवेज की दो बसें एक दूसरे से टकरा गईं, जिसमें अब तक 4 लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन भर से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, मरने वालों का आंकड़ा हो सकता है कहीं ज्यादा...

लखनऊ। लखनऊ-हरदोई हाईवे पर आज बुधवार 26 अगस्त की सुबह यूपी रोडवेज की दो बसें एक दूसरे से टकरा गईं, जिसमें अब तक 4 लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन भर से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हादसे में दोनों बसों के परखचे उड़ गए। यह टक्कर काकोरी-हरदोई रोड पर बाजनगर गांव के पास हुई।

जानकारी के मुताबिक एक बस हरदोई से लखनऊ आ रही थी और दूसरी लखनऊ से हरदोई जा रही थी। सूत्रों के मुताबिक दोनों बसें काफी स्पीड में थी जब टक्कर हुई।

फिलहाल घटनास्थल पर रेसक्यू आपरेशन जारी है, जेसीबी की मदद से यात्रियों को बाहर निकाला जा रहा है।

घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। यूपी रोडवेज के अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए और घायलों की मदद की।

भास्कर में प्रकाशित खबर के मुताबिक ट्रक चालक जाहिर ने बताया कि, मैं ट्रक लेकर लखनऊ की तरफ से आ रहा था। मेरे पीछे रोड वेज बस थी, जो ओवर टेक करके आगे निकाला। लेकिन जब तक बस को सीधा किया गया, तब तक सामने से आ रही दूसरी रोडवेज बस में भिड़ंत हो गई। पीछे से मेरा ट्रक जा भिड़ा।'

इस भीषण हादसे की खबर मिलते ही प्रबंध निदेशक द्वारा इस दुर्घटना की जांच के लिए दिए गए निर्देश के क्रम में मुख्यालय से सुनील प्रसाद, आर ऐन वर्मा और आरएम लखनऊ बोस की संयुक्त समिति दुर्घटना स्थल के लिए रवाना की गई है, जो अपनी रिपोर्ट 24 घंटे में प्रस्तुत करेगी। परिवहन विभाग के प्रवक्ता का कहना है कि दुर्घटना एआरएम कैसरबाग गौरव वर्मा द्वारा अटेंड की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it