Top
उत्तर प्रदेश

यूपी के पीलीभीत में बोलेरो की टक्कर से बस के उड़े परखच्चे, 8 की मौत, 32 घायल

Janjwar Desk
17 Oct 2020 2:57 AM GMT
यूपी के पीलीभीत में बोलेरो की टक्कर से बस के उड़े परखच्चे, 8 की मौत, 32 घायल
x

पीलीभीत के पूरनपुर इलाके में दुर्घटना के बाद राहत-बचाव कार्य करते कर्मी।

पीलीभीत हादसे की वजह बोलेरो चालक को नींद आना और रात का घना अंधेरा बताया जा रहा है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के परखच्चे उड़ गए...

जनज्वार। उत्तरप्रदेश के पीलीभीत में एक सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई और 32 लोग घायल हो गए हैं। यह हादसा पूरनपुर इलाके में शुक्रवार-शनिवार की मध्य रात्रि को हुआ है। बताया जा रहा है कि बोलेरो ड्राइवर को झपकी आने व अंधेरे की वजह से यह हादसा हुआ है। टक्कर पूरनपुर-खुटार हाइवे पर तड़के करीब तीन बजे हुई। हादसे में मृतकों की संख्या बढ कर 8 हो गई है। 11 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

दुर्घटना के बाद मृतकों की संख्या सात थी, लेकिन बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान दौरान लखनऊ के गोमती नगर निवासी श्याम के पुत्र अरविंद की मौत हो गई, जिससे यह संख्या आठ हो गई।


इस संबंध में पीलीभीत के एसपी जय प्रकाश ने कहा कि शुक्रवार की देर रात रोडवेज बस लखनऊ से पीलीभीत आ रही थी। इसी दौरान अंधेरा व झपकी की वजह से बोलेरो ने बस को टक्कर मार दी। बोलेरो की स्पीड इतनी तेज थी कि बस के चिथड़े उड़ गए और उसका क्षत पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में बस पर सवार लोगों को अधिक क्षति हुई और कुल सात लोगों की जान चली गयी जबकि 32 लोग घायल हो गए।

दुर्घटना के बाद पूरनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लोगों का प्राथमिक उपचार किया गया और अधिक घायल लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

हादसे के बाद आसपास के इलाके में चीख पुकार मच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर राहत बचाव कार्य के लिए जेसीबी मंगवाई और परखच्चे के बीच से घायलों को निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया गया। वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।



Next Story

विविध

Share it