Top
उत्तर प्रदेश

रायबरेली में कपड़े ढीले सिलने पर सनकी ग्राहक ने टेलर की गला दबाकर की हत्या

Janjwar Desk
8 Feb 2021 6:42 AM GMT
रायबरेली में कपड़े ढीले सिलने पर सनकी ग्राहक ने टेलर की गला दबाकर की हत्या
x

[ प्रतीकात्मक तस्वीर ]

मृतक के बेटे अब्दुल नईम ने बताया कि दुकान के बगल में सलीम इलेक्ट्रीशियन की दुकान है। कल रविवार 7 फरवरी को वो हमारी दुकान पर आया तब मैं प्रेस कर रहा था और पिता 59 वर्षीय अब्दुल मजीद काउंटर पर खड़े थे।

जनज्वार ब्यूरो/रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में इंसानी सनकपन का हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां एक सनकी ग्राहक ने कपड़ों की फिटिंग को लेकर हुए विवाद में टेलर की गला दबाकर हत्या कर दी। मामला शहर के कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा नगर मोहल्ले का है। मामूली कहासुनी के चलते इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है।

जानकारी के अनुसार मृतक टेलर अब्दुल मजीद खान की कोतवाली के इंदिरा नगर क्षेत्र में कपड़े सिलने की दुकान है। मृतक के बेटे अब्दुल नईम ने बताया कि दुकान के बगल में सलीम इलेक्ट्रीशियन की दुकान है। कल रविवार 7 फरवरी को वो हमारी दुकान पर आया तब मैं प्रेस कर रहा था और पिता 59 वर्षीय अब्दुल मजीद काउंटर पर खड़े थे।

उसी वक्त दुकान पर सलीम आया और पिता से उलझ गया। उसने कहा कि कैसे कपड़े सिल दिए हैं मास्टर। उसने पिता से बड़ी अकड़ में बात की। इस पर मेरे पिता ने कहा अगर ढीला है तो टाइट हो जाएगा तुम बात कैसे कर रहे हो। इस पर सलीम ने आपा खो दिया और मेरे पिता जी के ऊपर टूट पड़ा। तब तक पड़ोस का एक और व्यक्ति भी मौके पर आ गया और बीच-बचाव करने लगा।

मजीद ने बताया कि सलीम नहीं माना और मेरे पिता का गला दबा दिया। इस पर मैंने और मेरे एक भतीजे ने पिता को छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन उसने काफी जोर से गर्दन दबा रखी थी, जिससे गर्दन नहीं छुटी। इसके बाद मैंने कैंची उल्टी करके उसके हाथ पर मारा तो उसने पिता की गर्दन छोड़ी। तब तक पिता जमीन पर गिरे और उनकी जान जा चुकी थी।

फिलहाल घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि पीड़ित पक्ष से शिकायत मिलने के बाद पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story

विविध

Share it