Top
उत्तर प्रदेश

UP : मुजफ्फरनगर में युवक ने सोशल मीडिया में जारी की गुंडई की रेट लिस्ट, धमकी से मर्डर तक ये हैं रेट

Janjwar Desk
5 Nov 2020 8:21 AM GMT
UP : मुजफ्फरनगर में युवक ने सोशल मीडिया में जारी की गुंडई की रेट लिस्ट, धमकी से मर्डर तक ये हैं रेट
x

युवक का फोटो और उसके फेसबुक प्रोफाइल का स्क्रीनशाॅट।

मुजफ्फरनगर के एक युवक ने गुंडई का रेट कार्ड जारी किया है। पुलिस इस मामले की जांच कर शुरू कर चुकी है...

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित चरथावल थाना क्षेत्र के एक शख्‍स द्वारा हाथ में पिस्टल लेकर फ़ोटो अपलोड किया गया है। यह फोटो उसने अपने फेसबुक एकाउंट में अपलोड किए थे। साथ ही साथ युवक ने गुंडई के काम की अपनी रेट ल‍िस्‍ट भी सोशल मीड‍िया पर अपलोड की है।

फोटो के साथ युवक द्वारा गुंडई का टेंडर भी सोशल मीडिया पर जारी किया गया है जिसमें बन्दे कूटने, धमकी देने, घायल करने और मारने के लिए बाकायदा रेट लिस्ट तक फोटो के साथ डाली गई है। गुंडई के टेंडर की इस रेट लिस्ट के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा हुआ है।

बताते चलें कि हाथ में पिस्टल के साथ युवक ने जो गुंडई की टेंडर लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल की है उसमें एक हजार रुपये में धमकी, 5 हजार में कुटाई करने, दस हज़ार रुपये में घायल करने और 55 हजार रुपयों में जान से मारने के रेट जारी किये गए हैं। पुलिस के मुताबिक जनपद में सोशल मीडिया पर गुंडागर्दी का खुलेआम टेंडर वायरल करने का ये पहला मामला है जिसके चलते पुलिस ने पोस्ट के आधार पर अपनी जांच भी शुरू कर दी है।

मुजफ्फरनगर की पुलिस ने इस अकाउंट को संज्ञान में लेकर पोस्ट डालने वाले युवक का पता किया तो उसकी पहचान जनपद के चरथावल थाना क्षेत्र के चौकडा गांव निवासी युवक के रूप में हुई है। फेसबुक पर एकाउंट के मुताबिक उसका नाम तरंग कल्याणी है।

सीओ सदर कुलदीप कुमार ने बताया कि इंटरनेट पर पिस्टल के साथ पोस्ट में भड़काऊ पोस्ट का मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच की जा रही है तथा जल्द ही मामले में कार्रवाई भी की जाएगी। फोटो में दिखने वाला युवक पीआरडी जवान का पुत्र बताया जा रहा है जिसकी भी जांच की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it