Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

अभी जेल में ही गुजरेंगी गालीबाज श्रीकांत त्यागी की रातें, गैंगस्टर एक्ट में जमानत याचिका खारिज

Janjwar Desk
2 Sep 2022 10:13 AM GMT
अभी जेल में ही गुजरेगी गालीबाज श्रीकांत त्यागी की रातें, गैंगस्टर एक्ट में जमानत याचिका खारिज
x

अभी जेल में ही गुजरेगी गालीबाज श्रीकांत त्यागी की रातें, गैंगस्टर एक्ट में जमानत याचिका खारिज

नोएडा ( Noida ) सेशन कोर्ट में पुलिस ने श्रीकांत त्यागी ( Shrikant Tyagi ) की केश डायरी अदालत के सामने पेश की, जिसमें त्यागी के खिलाफ 9 मुकदमों का जिक्र है।

Noida News : उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के नोएडा ( Noida ) के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी ( Galeebaz Shrikant tyagi ) की रातें अभी जेल ( Jail ) में ही गुजरेगी। गौतमबुद्धनगर सेशन कोर्ट ने दबंग श्रीकांत से बड़ा झटका दिया है। अदालत ने गैंगस्टर एक्ट ( Gangster act ) के मामले में श्रीकांत त्यागी जमानत याचिका ( bail plea rejected ) शुक्रवार यानि 02 सितंबर को खारिज कर दी। इससे साफ हो गया कि गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को जेल में ही रहना होगा और तत्काल राहत मिलने की उम्मीद कम है।

शुक्रवार को गैंगस्टर एक्ट के तहत सुनवाई के दौरान सेशन कोर्ट ने श्रीकांत त्यागी ( Shrikant tyagi ) की जमानत याचिका खारिज कर दी। सुनवाई के दौरान पुलिस ( Noida police ) ने केश डायरी अदालत के सामने पेश की। इसमें त्यागी के खिलाफ 9 मुकदमों का भी जिक्र किया है।

बता दें कि नोएडा की पॉश सोसायटी में महिला से बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद से श्रीकांत त्यागी ( Shrikant tyagi ) सुर्खियों में है। श्रीकांत त्यागी का 5 अगस्त को सोसायटी की एक महिला से गाली-गलौज करने का वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले के तूल पकड़ते ही पुलिस ने केस दर्ज किया था। इसके बाद कई दिनों तक आरोपी फरार रहा, बाद में पुलिस ने उसे मेरठ से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। नोएडा पुलिस ने उस पर गैंगस्टर ( Gangster act ) की कार्रवाई कर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था। साथ ही उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की 12 टीमें गठित की थी।

अब हो रही है श्रीकांत त्यागी पर राजनीति

Noida News : गैंगस्टर श्रीकांत त्यागी ( Shrikant tyagi ) के मामले को लेकर पहले तो भाजपा ( BJP ) में जमकर राजनीति हुई। त्यागी बिरादरी के लोगों ने योगी सरकार और भाजपा पर इसके लिए दबाव बनाया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद कैलाश शर्मा को त्यागी बिरादरी ने निशाना भी बनाया। इसकी वजह ये थी कैलाश शर्मा ने ओमैक्स सोसाइटी के लोगों को इस मसले पर साथ दिया था। आज समाजवादी पार्टी ( Samajwadi party ) का एक डेलिगेशन श्रीकांत के परिवार से मिलने सेक्टर-93 स्थित सोसायटी में पहुंचा। इससे पहले नोएडा महानगर सपा के उपाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार ने इसके विरोध में इस्तीफा दे दिया। साथ ही सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ( Akhilesh yadav ) से सवाल भी पूछा कि महिलाओं को गाली देने और अपमानित करने वालों का साथ देकर हम लोगों में क्या मैसेज देना चाहते हैं।

Next Story

विविध