Top
उत्तर प्रदेश

OLX पर प्रधानमंत्री का संसदीय कार्यालय बेचने का विज्ञापन, हिरासत में लिए गए 4 आरोपी

Janjwar Desk
18 Dec 2020 11:51 AM GMT
OLX पर प्रधानमंत्री का संसदीय कार्यालय बेचने का विज्ञापन, हिरासत में लिए गए 4 आरोपी
x
पीएम से जुड़ा मामला होने की वजह से आनन फानन में सक्रिय हुई पुलिस ने पहले ओएलएक्स से यह विज्ञापन हटा दिया है और जांच शुरू कर दी है....

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी स्थित संसदीय कार्यालय को ओएलएक्स वेबसाइट पर बेचने के लिए डालने के आरोप में आखिरकार चार लोगों को हिरासत में लिया गया है।

वाराणसी एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि गुरुवार को पता चला कि बनारस के भेलूपुर स्थित जवाहर नगर कॉलोनी में प्रधानमंत्री कार्यालय की फोटो खींचकर ओएलएक्स पर डाली गई है। इस प्रकरण को तत्काल संज्ञान में लेते हुए थाना भेलूपुर में मुकदमा दर्ज कर जांच की गई।

उन्होंने कहा कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए सम्मिलित चार व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया गया है। जिस व्यक्ति के द्वारा फोटो खींचकर वेबसाइट पर डाली गई है, उसको भी गिरफ्तार कर लिया गया है, सभी से पूछताछ जारी है।

ज्ञात हो कि पीएम से जुड़ा मामला होने की वजह से आनन फानन में सक्रिय हुई पुलिस ने पहले ओएलएक्स से यह विज्ञापन हटा दिया और जांच शुरू कर दी। इस प्रकरण में चार लोगों की संलिप्तता उजागर होने के बाद पुलिस ने उनको रात में ही हिरासत में ले लिया है।

ओएलएक्स के ऑनलाइन पोर्टल पर साढ़े सात करोड़ में भेलूपुर के गुरुबाग स्थित जवाहर नगर कार्यालय की अलग अलग एंगल से चार तस्वीरें अपलोड की गई थीं।

Next Story

विविध

Share it