Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Agra News: बेरोजगारी से तंग दंपती ने बेटी संग लगाई फांसी, शव देख बेटा चीख पड़ा

Janjwar Desk
6 July 2022 7:13 AM GMT
Agra News: बेरोजगारी से तंग दंपती ने बेटी संग लगाई फांसी, शव देख बेटा चीख पड़ा
x
Agra News: यूपी के आगरा जिले में सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया है। सिकंदरा थाना क्षेत्र की आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर 10 में आज बुधवार की सुबह एक ही घर में तीन शव फंदे पर लटकते मिले। घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Agra News: यूपी के आगरा जिले में सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया है। सिकंदरा थाना क्षेत्र की आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर 10 में आज बुधवार की सुबह एक ही घर में तीन शव फंदे पर लटकते मिले। घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस एक ही परिवार के तीनों शवों को नीचे उतारा और लोगों से पूछताछ की। घटना को प्रथमदृष्टया आत्महत्या मान देखा जा रहा। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पड़ोसियों की मानें तो सोनू बेराजगार था। घर का खर्चा चलाने को लेकर सोनू का पत्नी गीता से अक्सर विवाद होता था। यह सुनकर सभी के होश उड़ गये। मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र की आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर 10 वी इडब्लूएस कॉलोनी सी का है।


सोनू उसकी पत्नी गीता, आठ साल की बेटी सृष्टि और बेटा श्याम प्रथम तल में रहते थे। अन्य परिवार के लोग मकान के नीचले में रहते थे। बताया जाता 5 जुलाई मंगलवार रात को सभी सोए थे। बेटा श्याम आज बुधवार सुबह जागा और प्रथम तल में गया जहां माता- पिता रहते, पिता, मां और बहन के शव फंदे पर लटके मिले। शवों को देखकर वह चीखने लगा। चीख पुकार सुनकर परिवार तथा आसपास के लोग जमा हो गए। मामले की जानकारी बेटे श्याम ने अपने मामा विजय कश्यप को फोन पर दी।

विजय कश्यप ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार शाही, सीओ भी पहुंचे। सीओ ने बताया प्रथमदृष्टया मामला सामूहिक आत्महत्या का है। उन्होंने बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्यवाही की जायेगी। बताया खुलासे के अन्य साक्ष्य भी जुटाये जा रहे है। कहा आसपास के लोगों से भी पूछताछ की गई। मिले सुसाइड नोट में भावुक होकर कहा गया कि घर का मुखिया लंबे समय से बेरोजगार था। मुझ तीनों ने जान देने की सहमति जताई। बता दें सामूहिक आत्मघाती कदम के निर्णय की भनक परिजनों को नहीं लगी।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध