Top
उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा अपराधियों का सड़क से लेकर जेल तक सिंडीकेट

Janjwar Desk
15 July 2020 1:49 AM GMT
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा अपराधियों का सड़क से लेकर जेल तक सिंडीकेट
x
सपा मुखिया ने कहा कि अपराधियों को राजनीति में आने से रोकना चाहिए। समाजवादी पार्टी ने खराब छवि वालों को टिकट न देने का निर्णय बहुत पहले ही ले लिया है....

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सत्ताधारी दल पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा शासन में उत्तर प्रदेश में सड़क से लेकर जेल तक अपराधियों द्वारा संगठित सिंडीकेट चलाए जा रहे हैं।

अखिलेश ने यहां मंगलवार 14 जुलाई को जारी अपने एक बयान में कहा, 'सिद्धार्थनगर जिला कारागार में कैदियों द्वारा कमीशन देकर जेल में रकम मंगवाने का रैकेट सामने आया है। अलीगढ़ में सत्ता के मद में चूर भाजपा नेत्री पूर्व मेयर के पति ने चेकिंग के दौरान हेलमेट न पहनने पर टोकने वाले पुलिसकर्मियों को धमकी दी। सत्ता की हनक के चलते भाजपा नेता, रिश्तेदार अपनी मनमर्जी के मालिक बन बैठे हैं। उन्हें कानून का कतई डर नहीं है।'

उन्होंने कहा कि कोरोना संकट काल में सरकार लोगों में सुरक्षा, रोजगार और भविष्य के प्रति सकारात्मक रवैया दिखाने में पूर्णत: विफल रही है। गोरखपुर में रविवार को सहजनवां में एक युवक ने जहर खा लिया। बड़हलगंज एरिया में महिला ने फांसी लगा ली। यहां एक हफ्ते के भीतर 11 लोगों ने जान गंवाई। आज बाराबंकी में थाना नगर कोतवाली क्षेत्र में एक परिवार में पति-पत्नी, दो मासूम बच्चों सहित चार लोग संदिग्ध स्थिति में मृत पाए गए।

सपा मुखिया ने कहा कि अपराधियों को राजनीति में आने से रोकना चाहिए। समाजवादी पार्टी ने खराब छवि वालों को टिकट न देने का निर्णय बहुत पहले ही ले लिया है। पारदर्शी एवं स्वच्छ राजनीति के लिए राजनीतिक दलों एवं सरकार को स्वस्थ परंपराओं का निर्वाह करना ही होगा।

Next Story
Share it