Top
उत्तर प्रदेश

मध्यप्रदेश से UP के बाहुबली विधायक की गिरफ्तारी पर लोगों ने पूछा, इनकी गाड़ी पलटेगी या बचेगी

Janjwar Desk
14 Aug 2020 11:02 AM GMT
मध्यप्रदेश से UP के बाहुबली विधायक की गिरफ्तारी पर लोगों ने पूछा, इनकी गाड़ी पलटेगी या बचेगी
x
विधायक विजय मिश्र, उनकी पत्नी, एमएलसी रामलली मिश्र और उनके कारोबारी पुत्र विष्णु मिश्र पर उनके रिश्तेदार कृष्णमोहन तिवारी ने मुकदमा दर्ज कराया था, इन तीनों पर मारपीट करने और संपत्ति हड़पने का आरोप है...

मनीष दुबे की रिपोर्ट

जनज्वार ब्यूरो। यूपी के भदोही से ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र को अब यूपी पुलिस ने मध्यप्रदेश के मालवा जिले से गिरफ्तार कर लिया है। पिछले कई दिनों से विधायक विजय मिश्र अपनी गिरफ्तारी को लेकर सोशल मिडिया में गुहार लगा रहे थे। अब सवाल यह है कि मध्यप्रदेश से लेकर चली पुलिस की गाडी कहीं यूपी के चित्रकूट और प्रयागराज के बीहड़ में पलट न जाए।

एमपी के आगर जिले के मालवा से भदोही पुलिस की सूचना पर एमपी पुलिस ने ज्ञानपुर विधानसभा से निर्वाचित बाहुबली विधायक विजय मिश्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने गिरफ्तारी कि पुष्टि की है। भदोही पुलिस की टीम मालवा रवाना हो गई है, जहां विधायक को औपचारिक रूप से गिरफ्तार किया जाएगा। हाल में ही विजय मिश्र ने एक वीडियो जारी करके अपना एनकाउंटर होने की आशंका जताई थी।

विजय मिश्र, उनकी पत्नी और बेटे पर उनके एक रिश्तेदार ने ही मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें पुलिस उनको तलाश रही थी। भदोही पुलिस की टीम विधायक को लेने एमपी रवाना हो चुकी है। बता दें कि निषाद पार्टी की टिकट पर बाहुबली विधायक विजय मिश्र चुनाव लड़े और जीते थे।

एक साल पहले हुए राज्यसभा चुनाव में विधायक विजय मिश्र ने सीएम योगी आदित्यनाथ के कहने पर बीजेपी को वोट भी दिया था। उसके बाद हालात इस कदर बिगड़े कि विधायक के खिलाफ पुलिसिया कार्यवाही का तांडव शुरू हुआ। विधायक लगातार सोशल मिडिया पर अपनी सुरक्षा की गुहार लगाते रहे लेकिन पुलिस ने उनकी बात नहीं सुनी जबकि सरकार ने भी उनकी कोई मदद नहीं की।

ये था पूरा मामला

विधायक विजय मिश्र, उनकी पत्नी, एमएलसी रामलली मिश्र और उनके कारोबारी पुत्र विष्णु मिश्र पर उनके रिश्तेदार कृष्णमोहन तिवारी ने मुकदमा दर्ज कराया था। इन तीनों पर मारपीट करने और संपत्ति हड़पने का आरोप है। 8 अगस्त को पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था और हाल ही में विधायक विजय मिश्र पर गुंडा एक्ट लगाया गया था।

Next Story

विविध

Share it