राष्ट्रीय

यूपी : मां के सामने ही बेटे की पीट-पीटकर हत्या, शादी समारोह से लौट रहे थे घर

Janjwar Desk
21 May 2021 12:06 PM GMT
यूपी : मां के सामने ही बेटे की पीट-पीटकर हत्या, शादी समारोह से लौट रहे थे घर
x

(आजमगढ़ में शादी से लौट रहे युवको को डंडों से पीटकर किया गायब, आरोपियों ने अपने घर में मेज के नीचे छिपा दिया शव)

स्थानीय लोगों के मुताबिक भीम का गांव की एक लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। एक माह पूर्व वह लड़की को कहीं ले गया था। बाद में पुलिस के बीच दोनों पक्षों में समझौता हो गया था....

जनज्वार डेस्क। कोरोना महामारी के चलते जारी लॉकडाउन के बीच भी उत्तर प्रदेश में आपराधिक मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। आजमगढ़ में शादी समारोह से मां के साथ लौट रहे युवक की कुछ गुंडों ने लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद युवक के शव को अपने घर में मेज के नीचे छिपा दिया। पीड़ित परिवार की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खबरों के मुताबिक कप्तानगंज थाना क्षेत्र के परसमनपुर (चैबेपुर) गांव निवासी भीम कुमार गुरुवार शाम मां के साथ गांव के ही रहने वाले दुर्बल्ली निषाद की पुत्री की शादी में शामिल होने गया था। शादी से भीम देर रात मां के साथ घर लौट रहा था। इसी बीच रास्ते में कुछ लोगों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया।

भीम की मां ने शोर मचाकर लोगों को बुलाने की कोशिश की, लेकिन डीजे के शोर में उनकी आवाज दब गई। महिला भागकर कार्यक्रम स्थल पर गई और लोगों से मदद मांगी। जब तक लोग वहां पहुंचते तब तक हमलावर भीम को लेकर गायब हो चुके थे।

इसके बाद पीड़ित परिवार ने डायल-112 पर फोन कर घटना की जानकारी दी। पुलिस भीम की मां को लेकर गांव के ही जगदीश के घर पहुंची और मारपीट कर बेटे को गायब करने का आरोप लगाया। पुलिस ने जगदीश के घर की तलाशी ली तो भीम की लाश मेज के नीचे से बरामद हुई।

स्थानीय लोगों के मुताबिक भीम का गांव की एक लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। एक माह पूर्व वह लड़की को कहीं ले गया था। बाद में पुलिस के बीच दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। इसके बाद लड़की पक्ष के लोगों ने ही उसे लाठी-डंडे से पीटकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, जिसके घर से लाश बरामद हुई, उस परिवार के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। थानाध्यक्ष कप्तानगंज का कहना है कि मामले की जांच जारी है। आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

विविध

Share it