Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Baghpat News: बागपत के इंस्पेक्टर ने महिला सिपाही से कहा 'I Love U', बात उछली तो एसपी ने किया सस्पेंड

Janjwar Desk
14 Dec 2022 12:31 PM GMT
Baghpat News: बागपत के इंस्पेक्टर ने महिला सिपाही से कहा I Love U, बात उछली तो एसपी ने किया सस्पेंड
x

Baghpat News: बागपत के इंस्पेक्टर ने महिला सिपाही से कहा 'I Love U', बात उछली तो एसपी ने किया सस्पेंड

Baghpat News: थानेदार पर आरोप है कि उसने एक महिला सिपाही को आईलवयू बोला था। थानेदार डीके ठाकुर ने तीन दिन पहले महिला सिपाही को अपने कार्यालय में बुलाकर उससे आईलवयू कहा...

Baghpat News: यूपी के बागपत स्थ्त खेकड़ा थाने में तैनात थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार त्यागी को महिला आरक्षियों के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने को लेकर निलंबित कर दिया गया है। एसपी द्वारा थानेदार के खिलाफ जांच में साक्ष्य मिलने के बाद यह कार्रवाई की गई है।

बताया जा रहा है कि आरोपी थानेदार देवेंद्र कुमार त्यागी थाना मुजफ्फरनगर में भी इससे पहले तैनात रह चुका है। थानेदार पर आरोप है कि उसने एक महिला सिपाही को आईलवयू बोला था। थानेदार डीके ठाकुर ने तीन दिन पहले महिला सिपाही को अपने कार्यालय में बुलाकर उससे आईलवयू कहा।

थानेदार के अमर्यादित व्यवहार पर महिला ने आपत्ति जताई। आरोप है कि विरोध करने के बाद भी थानेदार डीके ने महिला सिपाही को I Love You कह डाला। जिसे लेकर महिला ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया। महिला सिपाही ने इस बात की शिकायत एसपी से जाकर कर दी।

मामला बिगड़ता देख इंस्पेक्टर ने महिला सिपाही को समझाने का प्रयास किया। लेकिन पीड़िता ने सोमवार को एसपी से इंस्पेक्टर की शिकायत कर दी। मामला अब जाकर वायरल हो रहा है। शिकायत मिलने के बाद एसपी ने इंस्पेक्टर के खिलाफ जांच के आदेश दिये।

क्षेत्राधिकारी खेकड़ा ने प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए जांच की तो आरोप सही पाए गये। आरोपों की गंभीरता को देखते हुए तत्काल प्रभाव से निरीक्षक देवेंद्र कुमार त्यागी को निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही इंस्पेक्टर पर विभागीय कार्रवाई भी शुरू की गई है।

मामले में एसपी बागपत द्वारा जिले के सभी पुलिस कर्मचारीगण व अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि ऐसा कोई काम ना करें जो कानून के खिलाफ हो। विधि के खिलाफ कार्य संज्ञान में आने पर संबंधित के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Next Story