Top
उत्तर प्रदेश

आजाद समाज पार्टी व एमआइएम में टकराव, चंद्रशेखर आाजाद के काफिले पर गोलीबारी, केस दर्ज

Janjwar Desk
26 Oct 2020 4:23 AM GMT
आजाद समाज पार्टी व एमआइएम में टकराव, चंद्रशेखर आाजाद के काफिले पर गोलीबारी, केस दर्ज
x
चंद्रशेखर आजाद ने अपने ट्वीट में हमले के लिए किसी का नाम नहीं लिया है और अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है, लेकिन पुलिस का कहना है कि उनके कार्यकर्ताओं व एमआइएम कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत हुई थी और दोनों ओर से एफआइआर दर्ज करायी गई है...

जनज्वार। यूपी उपचुनाव व बिहार विधानसभा चुनाव में कूदी आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रेशखर आजाद के काफिले पर रविवार को बुलंदशहर में गोलीबारी की गई है। हालांकि इस गोलीबारी में किसी को कोई क्षति नहीं पहुंची। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है।

आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने रविवार रात ट्वीट कर कहा कि बुलंदशहर के चुनाव में हमारे प्रत्याशी उतारने से विपक्षी पार्टियां घबरा गईं हैं और आज की रैली ने इनकी नींदा उड़ा दी है जिसकी वजह से अभी कायरतापूर्ण तरीके से मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गई हैं। यह इनकी हार एवं हताशा को दिखाता है कि माहौल खराब हो लेकिन ऐसा नहीं होने देंगे।


वहीं, बुलंदशहर के एसएसपी एसके सिंह ने इस मामले में सोमवार को कहा कि आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद पर गोली चलाने के मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। वहीं, एआइएमआइएम नेता दिलशाद अहमद की शिकायत के आधार पर एक और प्राथमिकी दर्ज की गई है कि जिसमें कहा गया है कि उन पर हमला किया गया है।

इससे पहले एसएसपी ने कहा था मीडिया में ऐसी रिपोर्ट है कि आजाद समाज पार्टी के चंद्रशेखर आजाद के काफिले पर गोली चली है लेकिन इसकी पुष्टि नहीं है। उन्होंने कहा कि आजाद समाज पार्टी और एआइआएआइएम के कार्याकर्ताओं के बीच कल टकराव होने की सूचना है, इस मामले में शिकायत मिलने के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा।


मालूम हो कि उत्तरप्रदेश में उपचुनाव के तीन नवंबर को वोट पड़ना है जिसके लिए चंद्रशेखर आजाद ने पूरी ताकत झोंक दी है। वहीं, वे बिहार में पप्पू यादव की पार्टी जन अधिकार पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रहे हैं।

Next Story

विविध

Share it