Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Kanpur Ronil Murder Case: कानपुर के रोनिल सरकार हत्याकांड में बड़ा खुलासा, त्रिकोणीय लव में मारा गया छात्र

Janjwar Desk
7 Dec 2022 5:44 AM GMT
Kanpur Ronil Murder Case: कानपुर के रोनिल सरकार हत्याकांड में बड़ा खुलासा, त्रिकोणीय लव में मारा गया छात्र
x

Kanpur Ronil Murder Case: कानपुर के रोनिल सरकार हत्याकांड में बड़ा खुलासा, त्रिकोणीय लव में मारा गया छात्र

Kanpur Ronil Murder Case: यूपी के कानपुर स्थित श्यामनगर में हुए 18 वर्षीय छात्र रोनिल सरकार हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस के अनुसार रोनिल को त्रिकोणीय प्रेम संबंधों के शक में मारा गया है। रोनिल को उसके परिचित ने ही मौत के घाट उतारा...

Kanpur Ronil Murder Case: यूपी के कानपुर स्थित श्यामनगर में हुए 18 वर्षीय छात्र रोनिल सरकार हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। पुलिस के अनुसार रोनिल को त्रिकोणीय प्रेम संबंधों के शक में मारा गया है। रोनिल को उसके परिचित ने ही मौत के घाट उतारा। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ के बाद सुबूत जुटाए जा रहे हैं।

आज बुधवार 7 दिसंबर को पुलिस ने प्रेस-कांफ्रेंस कर वारदात का खुलासा किया। श्यामनगर डी-ब्लॉक में रहने वाले संजय सरकार का 18 वर्षीय बेटा रोनिल सरकार डॉ. वीरेंद्र स्वरूप स्कूल की श्यामनगर शाखा में कक्षा 12वीं का छात्र था। 31 अक्टूबर 2022 को वह स्कूल गया था। स्कूल से छुट्टी के बाद निकला तो वह लापता हो गया था।

दूसरे ही दिन चंदारी के जंगल में रेलवे ट्रैक के किनारे रोनिल का शव पड़ा हुआ मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टी हुई थी। तकरीबन एक महीने से ज्यादा का वक्त बीतने के बाद पुलिस हत्याकांड का खुलासा कर पाई है। हालांकि मामले में अभी भी जांच जारी है।

हत्या में खुलासे की देरी पर लोगों का प्रदर्शन

पुलिस सूत्रों की माने तो चंदारी के जंगल के पास की एक बस्ती में रहने वाले विकास यादव नाम के शख्स ने वारदात को अंजाम दिया था। उसको शक था कि उसकी प्रेमिका से रोनिल का प्रेम प्रसंग है। इसलिए उसने साजिश रचकर रोनिल को मौत की नींद सुला दिया।

इस तरह हुआ खुलासा

कानपुर पुलिस ने वारदात का खुलासा सर्विलांस व छात्रा तथा विकास के व्हाट्सएप चैट के जरिये किया है। हत्या का खुलासा हुआ तो पुलिस अफसरों से लेकर रोनिल के परिजन तक हैरान रह गये। रोनिल के पिता संजय सरकार ने बताया कि जिस छात्रा से आरोपी, रोनिल का प्रेम प्रसंग समझ रहा है, रोनिल उसे अपनी बहन मानता था। छात्रा ने भी इस बात की पुष्टी की है। विकास बेकार शक करता था। उसे लोगों ने शपाई भी दी, लेकिन उसके दिमाग में सनक चढ़ी थी। जिसके बाद उसने हत्या जैसी वारदात को अंजाम दे दिया।

पिता ने की फांसी की मांग

वारदात के बाद से रेनिल के पिता संजय सरकार व उसकी मां गुमसुम हैं। वह हर दिन बस यही इंतजार कर रहे थे कि आखिर कब वो दिन आयेगा जब उनके इकलौते चिराग के कातिल पकड़े जाएंगे। पुलिस की कार्रवाई के दौरान संजय सरकार लगातार मौजूद रहे। उनका कहना है कि यह यकीन करना मुश्किल है कि वारदात को एक ही आदमी ने अंजाम दिया है। संजय ने कहा कि इकलौता बेटा तो चला गया, लेकिन अब मकसद है कि बेटे के कातिल को फांसी हो।

Next Story

विविध