उत्तर प्रदेश

Bijnor News: मां के साथ सो रही बच्ची को उठा ले गया गुलदार,नींद खुली बच्ची गायब देख मचा कोहराम

Janjwar Desk
6 Aug 2022 10:00 AM GMT
Bijnor News: मां के साथ सो रही बच्ची को उठा ले गया गुलदार,नींद खुली बच्ची गायब देख मचा कोहराम
x

Bijnor News: मां के साथ सो रही बच्ची को उठा ले गया गुलदार,नींद खुली बच्ची गायब देख मचा कोहराम

Bijnor News: यूपी में बिजनौर जिले के बढ़ा पुरवा थाना क्षेत्र के नूरपुर अरब गांव में अपनी मां के साथ घर पर सो रही छह माह की बच्ची को गुलदार उठाकर ले गया। रात तीन बजे नींद खुली चारपाई में बच्ची के गायब होने पर परिजनों में हड़कंप मचा गया।

Bijnor News: यूपी में बिजनौर जिले के बढ़ा पुरवा थाना क्षेत्र के नूरपुर अरब गांव में अपनी मां के साथ घर पर सो रही छह माह की बच्ची को गुलदार उठाकर ले गया। रात तीन बजे नींद खुली चारपाई में बच्ची के गायब होने पर परिजनों में हड़कंप मचा गया। वन विभाग की टीम ग्रामीणों के साथ गुलदार को खोज रही है। वन विभाग को आशंका है कि गुलदार अन्य लोगों को शिकार बना सकता है। उन्होंने सावधानी बरतने को कहा है।

घर में अपनी मां के पास सो रही छह माह की मुन्नी नामक बच्ची को गुलदार उठाकर ले गया। करीब रात तीन बजे नींद खुली बच्ची चारपाई में गामब मिली। गुलदार द्वारा ले जाने की सूचना से गांव में हड़कंप मच गया।

परिजनों और ग्रामीणों ने बच्ची की काफी तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। परिजनों के मुताबिक बच्ची की चारपाई के पास तक गुलदार के पदचिन्ह मिले हैं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची औेर घटना की जानकारी ली। वहीं गुलदार के होने से क्षेत्र के लोग दहशत है।

जानकारी के मुताबिक नूरपुर अरब में गांव के किनारे पर फिरोजा के पिता महबूब का खुला कच्चा मकान है। चार दिनों पहले फिरोजा अपने मायके आयी थी। फिरोजा की शादी नगीना थाना क्षेत्र के गांव जीतपुर पलड़ी में हुई है।

फिरोजा की इकलौती पुत्री मुन्नी छह माह की थी। रात को आंख खुलने पर फिरोजा को मुन्नी चारपाई पर नहीं मिली। तलाशने पर घर के पास गुलदार के पदचिह्न मिले। शोर सुनकर आसपास के लोग आये सभी जगह सुबह तक खोजबीन की गई लेकिन बच्ची का पता नहीं लगा। वन विभाग बढ़ापुर रेंज के वन क्षेत्राधिकारी कपिल कुमार व एसडीओ वनकर्मियों की टीम व ग्रामीणों के साथ कांबिंग कर घर के पास खड़ी ईंख के खेतों में बच्ची को तलाश रहे

सता रहा डर, आमदखोर न बन जाए गुलदार

बच्ची को उठाने के बाद वन विभाग की टीम को डर सता रहा है कि गुलदार कहीं आमदखोर न बन जाए, क्योंकि वन्य जीव विशेषज्ञों की मानें तो गुलदार यदि इंसानी खून का स्वाद चख लेता है तो फिर उसका आदी हो जाता है। ऐसे में गुलदार द्वारा इंसानों पर हमले बढ़ने की आशंका रहती है। वन विभाग ने गुलदार की तलाश तेज कर दी है। वहीं वन विभाग ने ग्रामीणों से सावधानी बरतने को कहा है।

Next Story

विविध