Top
उत्तर प्रदेश

भाजपा के बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह का बड़बोलापन, कहा स्वाभिमान पर आई बात ​तो खुद ही ठोक दूंगा

Janjwar Desk
7 Sep 2020 4:27 AM GMT
भाजपा के बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह का बड़बोलापन, कहा स्वाभिमान पर आई बात ​तो खुद ही ठोक दूंगा
x
वीरेंद्र सिंह मस्त फिलहाल बलिया के सांसद हैं और वे पहले भदोही के सांसद रहे हैं, इस कारण उनका वहां की राजनीति में हस्तक्षेप हैं। बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के बारे में चर्चा छिड़ने पर उन्होंने यह बात कही है...

जनज्वार। उत्तरप्रदेश के बलिया से भाजपा सांसद व पार्टी के किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह मस्त ने एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने अपने भदोही दौरे के दौरान कहा है कि अगर स्वाभिमान पर बात आयी तो मैं हत्या करने के लिए अपराधियों की तलाश नहीं करूंगा बल्कि स्वयं ही ठोक दूंगा। वीरेंद्र सिंह मस्त यूपी भाजपा के वरिष्ठ व पुराने नेता हैं।

सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त भदोही शहर के स्वदेशी आश्रम में जब रविवार (6 september 2020) को लोगों के बीच बैठे थे तो उसी दौरान जिले के ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की चर्चा छिड़ गई। इस पर सांसद ने कहा कि अगर स्वाभिमान पर ठेस पहुंची तो हत्या कराने के लिए किसी बदमाश की तलाश नहीं करूंगा बल्कि मैं खुद ही ठोक दूंगा। सांसद ने इस दौरान यह कहा कि उनका अपराधियों ने कोई नाता नहीं है, सामाजिक लोग हैं, लेकिन स्वाभिमान सबकुछ है।



सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त का यह बयान स्थानीय राजनीति से जुड़ा हुआ है। वे भदोही से भी सांसद रह चुके हैं। बाहुबली विधायक विजय मिश्रा ने खुद पर व अपने परिवार पर हो रही कार्रवाई को लेकर था कि उन्हें ब्राह्मण होने के कारण उत्पीड़ित किया जा रहा है। विजय मिश्रा ने सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, पूर्व एमएलसी विनीत सिंह सहित कई लोगों का नाम लेकर कहा था उनके इशारे पर ही उन्हें परेशान किया जा रहा है।

सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने ट्विटर पर रविवार को लिखा है कि वे तीन दिन के भदोही प्रवास पर थे और अब वापस बलिया जा रहे हैं।


Next Story

विविध

Share it