Top
उत्तर प्रदेश

यूपी मे बागपत में पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष संजय खोखर को मार्निंग वाॅक के समय गोलियों से भूना, मौत

Janjwar Desk
11 Aug 2020 3:39 AM GMT
यूपी मे बागपत में पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष संजय खोखर को मार्निंग वाॅक के समय गोलियों से भूना, मौत
x
भाजपा जिलाध्यक्ष संयज खोखर की हत्या के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर पड़ताल कर रही है। यह पता करने का प्रयास किया जा रहा है कि इस हत्याकांड के पीछे किसकी संलिप्तता है...

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के बागपत में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर की हमलावरों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। संजय खोखर मंगलवार सुबह तिलवाड़ा मार्ग पर अकेले मॉर्निंग वॉक पर निकले थे तभी हमलावरों ने इस घटना का अंजाम दे दिया। बताया जाता है कि हमलावरों ने पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर को चार गोलियां मारी है।

भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष की हत्या की सूचना मिलने पर एसपी अजय कुमार सिंह, सीओ बड़ौत आलोक सिंह, छपरौली थानाध्यक्ष दिनेश चिकारा पुलिफोर्स के साथ मौके पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। घटना को लेकर ग्रामीणों और भाजपाइयों में आक्रोश व्याप्त है। बता दें छपरौली क्षेत्र में अब तक पिछले दो महीने में तीन लोगों की हत्या की जा चुकी है।


बागपत में हत्या की ये अब तक की बड़ी वारदात बताई जा रही है। बीजेपी नेता संजय खोखर को अज्ञात बदमाशों ने सीने पर चार गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया। सूत्रों के मुताबिक पूर्व जिलाध्यक्ष संजय खोखर मंगलवार तड़के मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। सुबह होते ही बागपत मे सनसनीखेज हत्या का मामला होने से सभी सकते में हैं।

मौके पर मौजूद आलाधिकारी हत्या का कारण जाने का प्रयास कर रहे हैं। डॉग स्क्वायड भी पहुंच चुका है। हत्या की कई एंगल से पड़ताल चल रही है। एसपी अजय कुमार सिंह का कहना है कि अभी तक कारणों का कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है जल्द ही हम लोग किसी नतीजे पर पहुंचेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष संजय खोखर के हत्या मामले की में दोषियों के खिलाफ 24 घंटे के अंदर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा है कि इस मामले में जवाबदेही तय की जाए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा नेता की हत्या पर गहरा दुःख भी प्रकट किया है। उन्होंने संजय खोखर के परिजनों के प्रति शोक संवेदना प्रकट की है।

Next Story

विविध

Share it