Top
उत्तर प्रदेश

बीजेपी ने अवैध शराब की फैक्ट्री चलाने के मामले में जेल में बंद आरोपित को बनाया मंडल उपाध्यक्ष

Janjwar Desk
10 Sep 2020 6:11 AM GMT
बीजेपी ने अवैध शराब की फैक्ट्री चलाने के मामले में जेल में बंद आरोपित को बनाया मंडल उपाध्यक्ष
x

Photo:social media

इगलास थाना क्षेत्र के चंपा कालोनी का रहने वाला जितेन्द्र नाम का युवक शराब की तस्करी के मामले में जेल गया था, उसके घर से नकली शराब बनाने की फ़ैक्टरी का खुलासा हुआ था...

जनज्वार। अवैध शराब के कारोबार के आरोपित को उत्तर प्रदेश में बीजेपी का मंडल उपाध्यक्ष बनाए जाने के बाद खलबली मची हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हैरानी की बात यह है कि वह इस मामले में अलीगढ़ जेल में बंद है।

वैसे तो सूबे की योगी सरकार अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने की बात करती है, पर यह मामला सामने आने के बाद बीजेपी का कोई नेता कुछ बोलने को तैयार नहीं और यह लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इगलास थाना क्षेत्र के चंपा कालोनी का रहने वाला जितेन्द्र नाम का युवक शराब की तस्करी के मामले में जेल गया था।

उसके घर से नकली शराब बनाने की फ़ैक्टरी का खुलासा हुआ था। दो महीने पहले ही जीतेन्द्र शराब तस्करी के आरोप में अलीगढ़ जेल में भेजा गया था। जेल में रहने के बाद भी भाजपा ने उसे मंडल उपाध्यक्ष बना दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि जीतेन्द्र को इसके पहले भी भाजपा कार्यकारिणी ने मंडल कमिटी में पदाधिकारी बनाया था। उसी दौरान का हथियारों के साथ युवक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

अब चार दिन पहले जेल में बंद शराब तस्कर जितेंद्र को भाजपा ने मंडल उपाध्यक्ष बना दिया है, जिसके बाद खलबली मची हुई है।

Next Story
Share it