Top
उत्तर प्रदेश

गोरखपुर : टॉप 10 बदमाशों की सूची में शामिल हुआ ब्‍लॉक प्रमुख सुधीर सिंह, करोड़ोें की संपत्ति होगी कुर्क

Janjwar Desk
21 Sep 2020 10:23 AM GMT
गोरखपुर : टॉप 10 बदमाशों की सूची में शामिल हुआ ब्‍लॉक प्रमुख सुधीर सिंह, करोड़ोें की संपत्ति होगी कुर्क
x
यूपी के गोरखपुर जिले के टॉप-11 बदमाशों की सूची में शामिल पिपरौली के ब्लॉक प्रमुख माफिया सुधीर सिंह की संपत्ति सीज कर कुर्क की जाएगी। पुलिस की रिपोर्ट के बाद जिलाधिकारी के. विजयेंद्र पांडियन ने कुर्की का आदेश जारी कर दिया है।

जनज्वार, गोरखपुर। यूपी के गोरखपुर जिले के टॉप-11 बदमाशों की सूची में शामिल पिपरौली के ब्लॉक प्रमुख माफिया सुधीर सिंह की संपत्ति सीज कर कुर्क की जाएगी। पुलिस की रिपोर्ट के बाद जिलाधिकारी के. विजयेंद्र पांडियन ने कुर्की का आदेश जारी कर दिया है।

सूचना है कि एचडीएफसी बैंक में सुधीर सिंह की पत्नी अंजू के खाते को सीज कर लेनदेन पर भी रोक लगा दी गई है। पुलिस के मुताबिक, शहर से लेकर देहात तक सुधीर सिंह के पास दस करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्तियां हैं। सदर और सहजनवां तहसील क्षेत्र की संपत्तियों के लिए रिसीवर भी नियुक्त कर दिए गए हैं।

पुलिस के मुताबिक, सुधीर सिंह और उसकी पत्नी के नाम से शहर के शाहपुर, देहात क्षेत्र के सहजनवां व गीडा क्षेत्र में करीब 10 करोड़ रुपये की संपत्तियां हैं। सुधीर के पास आठ मालवाहक कंटेनर, दो चार पहिया गाड़ी, शाहपुर के एल्युमिनियम फैक्ट्री व गीडा के कालेसर में मकान और तीन बीघा जमीन है।

इसी के साथ ही जिले और थाने के टॉप बदमाशों पर पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने अपनी तैनाती के साथ ही बदमाशों की कुंडली खंगालने का आदेश दिया था। इसी क्रम में पुलिस की ओर से माफिया व ब्लॉक प्रमुख सुधीर सिंह पर दर्ज मुकदमों और संपत्ति का ब्योरा जुटाया गया। रिपोर्ट एसएसपी के पास गई।

एसएसपी ने संपत्तियों की जानकारी ली, फिर कुर्की की कार्रवाई के लिए फाइल जिलाधिकारी के पास भेज दी। जिसके बाद अब जिलाधिकारी ने कुर्की का आदेश जारी कर दिया है।

Next Story

विविध

Share it