उत्तर प्रदेश

शॉपिंग मॉल से शर्ट चुराने पर सिपाही की पिटाई मामले में मॉल के गार्ड-मैनेजर पर केस दर्ज, सिपाही भी सस्पेंड

Janjwar Desk
27 Feb 2021 11:40 AM GMT
शॉपिंग मॉल से शर्ट चुराने पर सिपाही की पिटाई मामले में मॉल के गार्ड-मैनेजर पर केस दर्ज, सिपाही भी सस्पेंड
x

(photo:social media)

एक सिपाही द्वारा मॉल में कपड़े चोरी का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया था और अब पुलिस ने अज्ञात सहित आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है..

जनज्वार। शॉपिंग मॉल से तीन शर्ट चुराने का वीडियो सामने आने के बाद लखनऊ पुलिस के आरोपित सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं वर्दी के नीचे तीन शर्ट पहनकर निकलने के क्रम में पकड़े जाने पर उस सिपाही की पिटाई के मामले में अब हुसैनगंज स्थित वी मार्ट शॉपिंग मॉल के गार्ड, मैनेजर और अज्ञात के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। यह मुकदमा धारा 323, 504, 342 सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

बता दें कि बृहस्पतिवार को एक सिपाही द्वारा मॉल में कपड़े चोरी का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद सिपाही को सस्पेंड कर दिया गया था और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब पुलिस ने अज्ञात सहित आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया है कि सिपाही का नाम आदेश कुमार है पहले वो गोमती नगर थाने में तैनात था। उसे लाइन हाजिर कर दिया गया था। वीडियो में उसके गलत कृत्य को देखते हुए उसे सस्पेंड कर दिया गया है।

सिपाही ने शॉपिंग मॉल से चुराकर तीन नई शर्ट वर्दी के नीचे पहन ली थी। मॉल से निकलने के समय वहां गेट पर लगे सेंसर ने सिपाही की चोरी पकड़ ली। आरोप है कि सिपाही ने वर्दी की धौंस दिखाकर बचने की कोशिश की पर मॉल कर्मियों ने उसकी धुनाई कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

घटना लखनऊ के हुसैनगंज स्थित वी-मार्ट नामक शॉपिंग मॉल की बताई जाती है। बताया जाता है कि सिपाही ने ट्रायल रूम में वर्दी के नीचे तीन शर्ट पहन ली। इसके बाद मॉल से बाहर निकलने की कोशिश करने लगा। बाहर निकलते वक्त गेट पर लगे मेटल डिटेक्टर पर शर्ट के बारकोड से अलार्म बजने के चलते सिपाही को पकड़ लिया गया। इसके बाद जब सिपाही की तलाशी ली गई तो उसकी वर्दी के नीचे तीन नई शर्ट मिलीं।

कहा जा रहा है कि सिपाही ने तलाशी से बचने के लिए धौंस जमाने की भी कोशिश की। इसके बाद तो मॉल के स्टाफ का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने सिपाही की जमकर पिटाई करने के साथ ही वीडियो बना लिया। बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Next Story

विविध

Share it