Top
उत्तर प्रदेश

UP : पीलीभीत में नाबालिग छात्र के प्राइवेट पार्ट में कंप्रेसर से भर दी हवा, आंत फटने से मौत

Janjwar Desk
9 March 2021 10:39 AM GMT
UP : पीलीभीत में नाबालिग छात्र के प्राइवेट पार्ट में कंप्रेसर से भर दी हवा, आंत फटने से मौत
x

जनज्वार, पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग के प्राइवेट पार्ट से पेट में हवा भरने से मौत हो गई। मृतक नाबालिग एक राइस मिल में काम करता था। गांव के ही चार लोगों ने मजाक-मजाक में कंप्रेशर से उसके प्राइवेट पार्ट के जरिए पेट में हवा भर दी, जिससे वह बेहोश हो गया। उसका पेट फूल गया।

नाबालिग को आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां आंत फटने से उसकी मौत हो गई। इस मामले में एक आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाकि दो आरोपी अभी फरार है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

मामला पीलीभीत के पूरनपुर कोतवाली के गुरुनानक राइस मिल का है। गुरुवार 4 मार्च को यहां कक्षा 9 का एक नाबालिग छात्र काम करने गया था। घर के खर्च में हाथ बंटाने के लिए वह पिता की जगह राइस मिल पर मजदूरी कर रहा था। यहां उसके साथ गांव के ही तीन अन्य युवक काम कर रहे थे।

दोपहर को खाना खाने के बाद लोगों ने हंसी मजाक शुरू किया। इस दौरान दो लोगों ने नाबालिग को पकड़ लिया और तीसरे ने प्राइवेट पार्ट के जरिए कंप्रेशर से हवा भर दी। हवा भरने के बाद नाबालिग का पेट फूल गया। उसकी हालत खराब होने लगी, जिसके बाद उसे बरेली के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसकी आंत फटने से मौत हो गई।

एक आरोपी गया जेल

किशोर के पिता घनश्याम की शिकायत पर पुलिस ने मिल में काम करने वाले अमित, सूरज और कमलेश के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया। सोमवार 8 मार्च को कमलेश को हिरासत में ले लिया गया। जहां से उसे कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it