Top
उत्तर प्रदेश

वीडियो : अलीगढ़ में दिनदहाड़े जौहरी की दुकान में लूटपाट, लाखों का सोना और नकदी लेकर फरार हुए बदमाश

Janjwar Desk
11 Sep 2020 2:33 PM GMT
वीडियो : अलीगढ़ में दिनदहाड़े जौहरी की दुकान में लूटपाट, लाखों का सोना और नकदी लेकर फरार हुए बदमाश
x
तीन बदमाश फिल्मी अंदाज में पहले मास्क पहनकर ज्वैलर्स की दुकान के अंदर घुसते हैं, इसके बाद ज्वैलर्स हाथों में सैनिटाइजर छिड़कवाते हैं, आराम से जेब से रिवॉल्वर निकालकर उनपर तान देते हैं.....

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के बन्नादेवी इलाके में बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में दिनदहाड़े एक ज्वैलर्स की दुकान में लाखों की लूटपाट कर डाली। ज्वैलर्स की दुकान के अंदर घुसने के बाद बदमाश रिवॉल्वर तानकर दुकान से बड़ी मात्रा ज्वैलरी ले उड़े। हालांकि यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी।

वीडियो फुटेज में तीन युवक दिखाई दे रहे हैं। वह पहले मास्क पहनकर सुंदर ज्वैलर्स की दुकान के अंदर घुसते हैं, इसके बाद ज्वैलर्स हाथों में सैनिटाइजर छिड़कवाते हैं, आराम से जेब से रिवॉल्वर निकालकर उनपर तान देते हैं, इस दौरान वहां ग्राहक भी खरीददारी करने के पहुंचे हुए थे। हाथों में रिवॉल्वर देख भयभीत दुकानदार दोनों हाथों को खड़े कर देते हैं। फिर बदमाश बैग निकालकर उसमें दुकान का सोना और नकदी भरकर फरार हो गए।

खबरो के मुताबिक बदमाश दुकान से 35 लाख का सोना और 40 लाख की नकदी लूटकर फरार हुए हैं। वहीं इस घटना के बाद से इलाके में खलबली मच गई है। चारों तरफ इस घटना पर चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स इस घटना का वीडियो शेयर कर रहे हैं जो तेजी से वायरल हो रहा है।


इस लूट की सूचना मिलते ही शहर की पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और अब मामले की जांच शुरू कर दी गई है। एसपी सिटी और एसपी क्राइम की अगुवाई बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमें बनाई गई हैं। साथ ही सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

अलीगढ़ के एसएसपी मुनिराज जी के अनुसार एसपी सिटी और एसपी अपराध के नेतृत्व में बदमाशों की तलाश के लिए टीमें गठित की गई हैं, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शीघ्र ही बदमाशों की तलाश कर घटना का खुलासा किया जाएगा।

Next Story

विविध

Share it