Top
उत्तर प्रदेश

साइकिल पर सवार हुईं अन्नू टण्डन, अखिलेश की मौजूदगी में सैकड़ों समर्थकों के साथ ली सपा की सदस्यता

Janjwar Desk
2 Nov 2020 12:25 PM GMT
साइकिल पर सवार हुईं अन्नू टण्डन, अखिलेश की मौजूदगी में सैकड़ों समर्थकों के साथ ली सपा की सदस्यता
x
अन्नू टंडन ने पार्टी में लगातार उपेक्षा का आरोप लगाकर इस्तीफा दिया है। कहा यह भी जा रहा है कि दोनों ही नेताओं के साथ उनके समर्थकों ने भी इस्तीफा दे दिया था....

जनज्वार, लखनऊ। कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर ली। उन्होंने आज दो नवंबर की दोपहर 1 बजे लखनऊ स्थित सपा कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में अपने समर्थकों सहित सदस्यता ले ली। अन्नू टण्डन के सपा में जाते ही तमाम अटकलों के बाजार भी बन्द हो गए।

गौरतलब है कि इससे पहले अन्नू टंडन ने एक ऑडियो वायरल कर सपा ज्वाइन करने की जानकारी दी थी। पूर्व सांसद ने आज अपने सैंकड़ों समर्थकों सकेत समाजवादी पार्टी की सदस्यता ले ली। उनके साथ यूपी कांग्रेस के महासचिव अंकित परिहार भी सपा में शामिल हुए। सपा के राज्य मुख्यालय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सभी नेताओं को सपा की सदस्यता दिलाई।

इससे पहले 29 अक्टूबर को पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता और सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। अन्नू टंडन ने पार्टी में लगातार उपेक्षा का आरोप लगाकर इस्तीफा दिया है। कहा यह भी जा रहा है कि दोनों ही नेताओं के साथ उनके समर्थकों ने भी इस्तीफा दे दिया था। आखिर में उन्होंने कहा था कि भविष्य की राजनीति में वह किस राह पर चलेंगी इस बारे में फैसला सहयोगियों और कार्यकर्ताओं से परामर्श के बाद ही लूंगी।

कहा जा रहा है कि अम्बानी परिवार से घनिष्ठ सम्बंध रखने वाली अन्नू टंडन और अंकित परिहार के इस्तीफे से 3 नवंबर को होने वाले बांगरमऊ सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान पर असर दिख सकता है। टण्डन के स्तीफे के बाद कांग्रेस प्रत्याशी आरती वाजपेयी के समर्थन में भी स्थानीय नेता प्रचार करने कमतर ही पहुंच रहे हैं।

Next Story

विविध

Share it