Top
उत्तर प्रदेश

भाजपा के पूर्व विधायक पर छेड़खानी का आरोप, पिटाई के बाद कान पकड़कर मांगी माफी

Janjwar Desk
10 Jan 2021 11:12 AM GMT
भाजपा के पूर्व विधायक पर छेड़खानी का आरोप, पिटाई के बाद कान पकड़कर मांगी माफी
x
साल 1991 से 93 और उसके बाद 93 से 1995 तक चिरईगांव के विधायक रहे मायाशंकर पाठक ने अभिभावकों के सामने छेड़खानी की बात स्वीकार करते हुए कान पकड़कर माफी मांगी है.....

जनज्वार ब्यूरो/वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में सत्ताधारी भाजपा के लिए शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां से बीजेपी चिरईगांव से दो बार विधायक रहे मायाशंकर पाठक पर छेड़खानी का आरोप लगा है।

एक कॉलेज के चेयरमैन मायाशंकर पाठक को पीड़ित छात्रों के परिजनों संग अन्य अभिभावकों ने कालेज में घुसकर उनके साथ हाथापाई की। मायाशंकर पाठक के साथ मारपीट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा। वर्तमान में मायाशंकर पाठक चौबेपुर थाना क्षेत्र में एक कॉलेज का संचालन करते हैं।

साल 1991 से 93 और उसके बाद 93 से 1995 तक चिरईगांव के विधायक रहे मायाशंकर पाठक ने अभिभावकों के सामने छेड़खानी की बात स्वीकार करते हुए कान पकड़कर माफी मांगी है। वायरल वीडियो एक दिन पहले का बताया जा रहा है।

भाजपा के पूर्व विधायक मायाशंकर पाठक पेशे से अधिवक्ता रहे हैं। लगभग दो दशक पूर्व मायाशंकर पाठक की मीडियाकर्मियों से खबरों को लेकर झड़प भी हो चुकी है। 90 के दशक में वाराणसी की कचहरी में पत्रकारों और वकीलों के बीच जमकर बवाल हुआ था। जिसमें मायाशंकर की अहम भूमिका बताई जा रही थी।

कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक ने भी उनका एक वीडियो पोस्ट करते हुए निशाना साधा है। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए लिखा कि भाजपा नेताओं द्वारा महिलाओं से अश्लीलता और दुष्कर्म अब आम बात हो गई है।


Next Story

विविध

Share it