Top
उत्तर प्रदेश

यूपी के प्रतापगढ में भीषण सड़क हादसा, बारात से लौट रहे छह बच्चे सहित 14 लोगों की मौत

Janjwar Desk
20 Nov 2020 2:55 AM GMT
यूपी के प्रतापगढ में भीषण सड़क हादसा, बारात से लौट रहे छह बच्चे सहित 14 लोगों की मौत
x
घटना देर रात तब घटी जब लोग एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस अपने गांव लौट रहे थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को पीड़ितों की मदद का निर्देश दिया है...

जनज्वार। उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ जिले (Pratapgarh Road Accident) में भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें छह बच्चे सहित कुल 14 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा गुरुवार रात्रि प्रयागराज-लखनऊ हाइवे (Prayagraj-Lucknow highway) पर तब हुई जब एक बोलेरो ने एक ट्रक को टक्कर मार दी।। मरने वाले सभी बोलेरो पर सवार थे, जो बारात से लौट रहे थे। घटना माणिकपुर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत की है।

बेलेरो पर सवार लोग बरात गए थे और उस कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। सभी नवाबगंज थाना क्षेत्र से बरात से लौट रहे थे। वे लोग कुंडा थाना क्षेत्र के चौसा जिरगापुर गांव के संतराम यादव के बेटे की बरात में शामिल होकर नवाबगंज थाना क्षेत्र के शेखवापुर गांव गए थे। वर माला हो जाने के बाद देर रात बारात में शामिल होकर लोग लौट रहे थे।

घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। एसपी अनुराग आर्या मौके पर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। घटना की सूचना जब शादी समारोह में पहुंची तो वहां भी माहौल गमगीन हो गया।

मृतकों में दिनेश कुमार, दयाराम, पवन कुमार, राम समुझ, अमन कुमार, गौरव कुमार, सचिन, नान भैया, हिमांशु, मिथिलेश कुमार, अभिमन्यु, पारसनाथ की पहचान खबर लिखे जाने तक हो सकी है।

घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से एक बयान जारी कर बताया गया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुचंने और पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया।



Next Story

विविध

Share it