Top
उत्तर प्रदेश

मेरठ के सरधना में दसवीं की छात्रा से हुआ गैंगरेप, पुलिस बोली घर से मिला है सुसाइड नोट

Janjwar Desk
3 April 2021 7:09 PM GMT
मेरठ के सरधना में दसवीं की छात्रा से हुआ गैंगरेप, पुलिस बोली घर से मिला है सुसाइड नोट
x
सरधना में ट्यूशन जा रही कक्षा 10 की छात्रा को चार युवकों ने अगवा कर एक मकान में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्रा के परिजनों का कहना है कि लड़की बदहवास हालत में घर पहुंची और पूरी घटना बताई, साथ ही लड़की ने परिजनो को यह भी बताया कि सामूहिक बलात्कार के बाद उसको जहर खिला दिया गया है...

जनज्वार, मेरठ। उत्तर प्रदेश का रामराज्य रोजाना अपनी चमक बिखेर रहा है। महिलाओं बच्चियों के साथ आए दिन हो रही घटनाएं रामराज्य की कलई उतार रहा है। अब मेरठ के सरधना में कोचिंग पढ़ने जा रही दसवीं क्लास की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। परिजनों का आरोप है कि चार लोगों ने लड़की के साथ गैंगरेप करके उसे जहर पिला दिया। बदहवास हालात में घर पहुंची छात्रा ने परिजनों को घटना के बारे में बताया। परिजन युवती को अस्पताल लेकर गए जहां उसकी मौत हो गई।

मामले में परिजनों ने पुलिस से कम्प्लेन की। परिजनो की शिकायत के बाद पुलिस ने गांव में ताबड़तोड़ दबिश देकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ करने के अलावा पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। दूसरी तरफ पुलिस का यह भी कहना है कि लड़की ने सुसाइड किया है जिसका सुसाइड नोट उसके घर से मिला है।

आरोप है कि मेरठ स्थित सरधना में ट्यूशन जा रही कक्षा 10 की छात्रा को चार युवकों ने अगवा कर एक मकान में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्रा के परिजनों का कहना है कि लड़की बदहवास हालत में घर पहुंची और पूरी घटना बताई। साथ ही लड़की ने परिजनो को यह भी बताया कि सामूहिक बलात्कार के बाद उसको जहर खिला दिया गया है।

परिजनों की अगर माने तो घर वाले लड़की को लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि छात्रा के भाई ने पुलिस को तहरीर दी है, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लड़की के परिजनों का कहना है कि गुरुवार को छात्रा घर से तकरीबन साढ़े तीन बजे ट्यूशन के लिए गई, लेकिन वहां पहुंची नहीं।

परिजनों का आरोप है कि बदहवास हालत में युवती घर पहुंची और उसने गांव के लखन और उसके तीन साथियों पर अपहरण कर सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया और साथ ही घर वालों को बताया कि उसको जहर खिला दिया गया है, उसे आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, घटनास्थल का मौका मुआयना कर लिया गया है। लड़की के घर में सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें मुख्य रूप से लखन नामक व्यक्ति का जिक्र है और उसके साथियों का जिक्र है, इसके आधार पर लखन गिरफ्तार कर लिया गया है। केशव कुमार ने बताया कि मुख्य अभियुक्त लखन उसी जगह ट्यूशन पढ़ता था, जहां पर मृतका ट्यूशन पढ़ती थी केस की विवेचना की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it