Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Jaunpur News: हनुमान और रावण के बाद भोलेनाथ की भी थमीं सांसें, यूपी के भक्ति मंच पर तीसरी Live मौत

Janjwar Desk
12 Oct 2022 12:27 PM GMT
Jaunpur News: हनुमान और रावण के बाद भोलेनाथ की भी थमीं सांसें, यूपी के मंच पर तीसरी Live मौत
x

Jaunpur News: हनुमान और रावण के बाद भोलेनाथ की भी थमीं सांसें, यूपी के मंच पर तीसरी Live मौत

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में हनुमान और अयोध्या में रावण की मौत के बाद आज भगवान भोलेनाथ भी दुनिया छोड़ गये। वह मंच पर अपने हिस्से का अभिनय अदा कर रहे थे, इसी दौरान उनकी मौत हो गई। बताते चलें कि, पिछले कई दिनों से ऐसे (Video) वीडियो सामने आ रहे हैं जिसमें चलते फिरते लोगों की अचानक मौत होती दिखाई दी...

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में हनुमान और अयोध्या में रावण की मौत के बाद आज भगवान भोलेनाथ भी दुनिया छोड़ गये। वह मंच पर अपने हिस्से का अभिनय अदा कर रहे थे, इसी दौरान उनकी मौत हो गई। बताते चलें कि, पिछले कई दिनों से ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं जिसमें चलते फिरते लोगों की अचानक मौत होती दिखाई दी।

यह नया मामला उत्तर प्रदेश के जौनपुर से सामने आया है, जहां रामलीला के दौरान भगवान शिव का किरदार निभा रहे व्यक्ति की अचानक मौत हो गई। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। मंच पर हुई इस मौत के वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। इससे पहले अयोध्या और फतेहपुर में इस तरह की लाइव मौत के वीडियो वायरल हो चुके हैं।

सालों से निभा रहे थे शिव का किरदार

पूरा मामला जौनपुर के मछलीशहर का है, जहां आदर्श रामलीला समिति में भगवान शिव शंकर का किरदार निभा रहे राम प्रसाद उर्फ छब्बन पाण्डेय की रामलीला मंच पर ही हार्ट अटैक से मौत हो गई। उन्हें हार्टअटैक उस वक्त आया जब वह भगवान शिव के किरदार में मंच पर खड़े थे और उनकी आरती उतारी जा रही थी। अचानक उनका शरीर ढीला पड़ा और वह पीछे की तरफ गिर पड़े।

आरती के दौरान गिरे फिर नहीं उठ पाए शिव

जैसे ही राम प्रसाद पाण्डेय जमीन पर गिरे तो तुरंत आरती रोक दी गई। सभी उनकी तरफ दौड़े, जब तक अस्पताल ले जाने की तैयारी की जाती तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। निगार परवीन नाम की यूजर ने लिखा कि ऐसी मौतें भयानक रुप लेती जा रही हैं, किसी का ध्यान इस ओर क्यों नहीं जा रहा है?

कोरोना के बाद से बढ़े हैं मामले

बता दें कि कोरोना के बाद से ही दिल का दौड़ा पड़ने से लोगों की मौत के अधिक मामले सामने आ रहे हैं। पिछले कुछ महीनों में कई वीडियो ऐसे सामने आ चुके हैं जिसमें लोगों की अचानक मौत देखने को मिली है। अयोध्या और फतेहपुर से पहले जम्मू में पार्वती बने युवक ने इसी तरह दम तोड़ा था। इस तरह लगातार हो रही मौत के बाद लोग अब सरकार से इस पर विचार करने की मांग करने की मांग कर रहे हैं कि ऐसा हो क्यों रहा है?

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध