Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Hapur News: पेशी पर आए आरोपी की हापुड़ जिला अदालत के बाहर हत्या, हमलावर कोर्ट में किया सरेंडर

Janjwar Desk
16 Aug 2022 4:00 PM GMT
Hapur News: पेशी पर आए आरोपी की हापुड़ जिला अदालत के बाहर हत्या, हमलावर कोर्ट में किया सरेंडर
x

Hapur News: पेशी पर आए आरोपी की हापुड़ जिला अदालत के बाहर हत्या, हमलावर कोर्ट में किया सरेंडर

Hapur News: यूपी के हापुड़ जिला कोर्ट, कचहरी के बाहर दिनदहाड़े फायरिंग से हड़कंप मच गया। जिला अदालत में पेशी पर आए एक आरोपी की गोली से भून दिया गया।आरोपी वारदात को अंजाम देकर बाइक से फरार हो गए।

Hapur News: यूपी के हापुड़ जिला कोर्ट, कचहरी के बाहर दिनदहाड़े फायरिंग से हड़कंप मच गया। जिला अदालत में पेशी पर आए एक आरोपी की गोली से भून दिया गया।आरोपी वारदात को अंजाम देकर बाइक से फरार हो गए। घटना के कुछ देर बाद एक हमलावर सुनील चचूला ने गौतम बुध नगर कोर्ट में सरेंडर कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की तलाश में जुट गई है.

हमलावर गिरोह का सक्रीय सदस्य

मिली जानकारी के अनुसार, सुनील चचूला पूर्व मे एक लाख के इनामी रहे पवन सिरोली लोनी के गिरोह का सक्रिय सदस्य है। उसके ऊपर भी पुलिस ने इनाम घोषित कर रखा है। दिनदहाड़े हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

सीसीटीवी फुटेज में हमलावर खुला असलहा लिये भागते दिखे

घटना के बाद का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें कई हमलावर दिखाई दे रहे हैं। हमलावर हाथ में बंदूक लेकर सड़क पर भागते दिखाई दे रहे हैं। हेलमेट लगाकर बाइक पर बैठे हमलावर सीसीटीवी में कैद हुए हैं। पुलिस इनकी पहचान करने में लगी है। जानकारी के अनुसार, मंगलवार को हरियाणा पुलिस की कस्टडी में पेशी पर आए एक आरोपी की हापुड़ कचहरी के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई।

मृतक हत्या के मामले में आरोपी

मृतक का नाम लाखन उर्फ यशराज पुत्र मनिपाल निवासी गांव अनंगपुर फरीदाबाद है। लाखन 2019 में धोलाना में हुई एक हत्या के मामले में आरोपी था। कहा जा रहा है कि बदमाशों की ओर से पिस्टल से 10 से 15 राउंड फायरिंग हुई। इस दौरान एक गोली पुलिसकर्मी को भी लगी है। गोली लगने से पुलिसकर्मी घायल हो गया।

एसपी बोले..

एसपी दीपक भूकर ने बताया कि किसी पुलिस कर्मी को गोली नहीं लगी है। हत्यारों की संख्या तीन थी। कचहरी के बाहर बदमाशों ने पैदल ही घटना को अंजाम दिया और उसके बाद पास के मोहल्ले रघुवीर गंज में खड़ी बाइक से फरार हो गए। पुलिस मोहल्ले में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। आईजी प्रवीण कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध