Top
उत्तर प्रदेश

हाथरस कांड : आरोपियों ने जेल से एसपी को लिखा पत्र खुद को बताया निर्दोष, कहा ऑनर किलिंग का है मामला

Janjwar Desk
8 Oct 2020 6:11 AM GMT
हाथरस कांड : आरोपियों ने जेल से एसपी को लिखा पत्र खुद को बताया निर्दोष, कहा ऑनर किलिंग का है मामला
x

जनज्वार। उत्तर प्रदेशका विवादित हाथरस कांड के आरोपियों ने जेल से पुलिस अधीक्षक को चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी में चारों आरोपियों ने कहा कि वह बिल्कुल निर्दोष हैं। घटना के मुख्य आरोपी कहे जा रहे संदीप ने दावा किया है कि पीड़िता के साथ उसकी दोस्ती थी, जिससे उसका परिवार नाराज चल रहा था। संदीप ने चिट्ठी लिखकर बताया कि यह पूरा मामला ऑनर किलिंग का है।

पुलिश अधीक्षक विनीत जायसवाल को भेजे गए पत्र में संदीप ने कहा कि पीड़िता के साथ उसकी दोस्ती थी। मुलाकात के साथ मेरी कभी-कभी उससे फोन पर भी बात हुआ करती थी। मेरी यह दोस्ती उसके घर वालों को पसंद नहीं थी। घटना के दिन पीड़िता ने मुझे मिलने के लिए खेत में बुलाया था, जब मैं वहां गया तो पीड़िता के साथ उसकी मां और भाई दोनो ही मौजूद थे।

जेल से लिखी चिट्ठी में आरोपी संदीप ने कहा है कि पीड़िता के कहने पर मैं अपने घर चला गया था। वह अपने पिता के साथ पशुओं को पानी पिला रहा था, तभी मुझे खबर मिली कि पीड़िता की मां और उसके भाई ने लड़की कि पिटाई की है। जिसके चलते उसे गंभीर चोटें आई थी। बाद में उसकी मौत हो गई। संदीप ने कहा कि मैंने कभी भी पीड़िता तो मारा नहीं है और न ही कोई गलत काम किया।


संदीप का कहना है कि इस पूरे मामले में हम निर्दोष हैं। मेरे रिश्तेदार रवि और रामू को भी फंसाया गया है। साथ ही लवकुश का नाम भी डलवा दिया गया है। हम चारों निर्दोष हैं और पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग करते हैं। वहीं हाथरस जेल अधीक्षक ने चिट्ठी लिखे जाने की पुष्टि की है। हालांकि, अभी तक एसपी की ओर से इस सम्बंध कोई बयान नहीं दिया गया है।

बताते चलें कि मात्र 100 घरों वाले इस गांव में 4 घर दलितों के हैं बाकी सवर्ण जातियां रहती हैं। चंदपा गांव के कई लोग भी पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग कर रहे हैं। कुछ एक समाचार चैनलों से बात करते हुए कई लोगों ने कहा था कि हमारे लड़के निर्दोष हैं, उन्हें फंसाया जा रहा है। मामले की सीबीआई जांच के साथ दोनों पक्षों का नार्को टेस्ट होना चाहिए। वहीं, पीड़िता के परिवार की भी मांग है कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले।

Next Story

विविध

Share it