Top
उत्तर प्रदेश

लॉकडाउन में नौकरी गई तो पति पत्नी ने लगाया मौत को गले

Janjwar Desk
3 Sep 2020 11:00 AM GMT
लॉकडाउन में नौकरी गई तो पति पत्नी ने लगाया मौत को गले
x

(पति राकेश, पत्नी अर्चना और पांच वर्षीय बेटा अंश)

राकेश के पड़ोसियों ने बताया कि लॉक डाउन के पहले वह एक कारखाने में काम करता था लेकिन लॉक डाउन के बाद उसकी नौकरी छूट गयी, जिसके बाद आये दिन किसी न किसी बात को लेकर घर मे विवाद होता था.....

मनीष दुबे की रिपोर्ट

कानपुर। चकेरी थाना क्षेत्र अंतर्गत ओमपुरवा के ताड़ीखाना में बुधवार रात गृह कलह के चलते दंपती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक की टीम जांच में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक़ लॉकडाउन में युवक की नौकरी चली गयी थी जिसके बाद घर में आर्थिक तंगी बढ़ गयी और पति – पत्नी के बीच कलह होने लगी थी, जिससे तंग आकर दोनों ने आत्महत्या कर ली।

गौरतलब है कि 40 वर्षीय राकेश कुमार अपनी पत्नी 35 वर्षीय अर्चना और दो बच्चे 10 वर्षीय बेटी अदिति 5 वर्षीय बेटे अंश के साथ रहता था। राकेश की सास शकुंतला देवी भी साथ ही रहती थी। राकेश के पड़ोसियों ने बताया कि लॉक डाउन के पहले वह एक कारखाने में काम करता था। लेकिन लॉक डाउन के बाद उसकी नौकरी छूट गयी। जिसके बाद आये दिन किसी न किसी बात को लेकर घर मे विवाद होता था।

मृतक राकेश की सास ने बताया कि बुधवार रात को भी दोनों में बहस हुई, जिसके बाद दोनों ऊपर कमरे में चले गए। जबकि बच्चे अपनी नानी के पास ही रुक गए। शकुंतला के मुताबिक़ जब काफी देर हो गई और दोनों की आवाज आनी बंद हो गयी तब वह दोनों को देखने ऊपर कमरे में गई।

कमरे का नजारा देख शकुंतला देवी की चीख निकल गयी, दोनों ने एक साड़ी से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। चीख पुकार मचने पर इलाके के लोगों को जानकारी हुई। मौके पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा मामले की जांच में जुटी हुई है।

Next Story

विविध

Share it