Top
राष्ट्रीय

गैंगरेप आरोपी की पेड़ से लटकी मिली लाश, 24 घंटे पहले गांव की लड़की के साथ हुए रेप में था तीसरा आरोपी

Janjwar Desk
31 May 2021 10:08 AM GMT
गैंगरेप आरोपी की पेड़ से लटकी मिली लाश, 24 घंटे पहले गांव की लड़की के साथ हुए रेप में था तीसरा आरोपी
x

कानपुर देहात के रसूलाबाद में 24 घण्टे पहले हुए गैंगरेप के आरोपी की पेड़ से लटकती हुई मिली लाश. photo - janjwar 

लड़की के पिता ने थाना रसूलाबाद में चौबीस घंटे पहले गांव के वीरसिंह, गोविन्द प्रसाद और ठाकुर पर बेटी के साथ गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई थी...

जनज्वार, कानपुर। यूपी के कानपुर देहात में 24 घण्टे पहले हुए एक गैंगरेप के आरोपी युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकती हुई लास बरामद हुई है। मृतक युवक और उसके 2 साथियो पर चौबीस घंटे पहले ही रसूलाबाद थाने में गैंगरेप की एफआईआर दर्ज हुई थी। गैंगरेप का आरोप गांव की ही एक नबालिक लड़की के पिता ने लगाया था।

लड़की के पिता ने थाना रसूलाबाद में चौबीस घंटे पहले गांव के वीरसिंह, गोविन्द प्रसाद और ठाकुर पर अपनी बेटी के साथ गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई थी। बताया जा रहा है कि रात में पुलिस ने कई बार तीनो आरोपियों की तालाश में उनके घरों पर दबिश दी थी।

रसूलाबाद थाना क्षेत्र में आज सोमवार 31 मई की सुबह तीसरे आरोपी ठाकुर की लाश गांव के बाहर पेड़ पर लटकती मिली। दरअसल ठाकुर और उसके 2 साथियों पर उनकी ही जाति की एक युवती ने गैंगरेप का मुकदमा लिखाया था। एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार भी कर लिया था।


मामले में फरार चल रहे 2 आरोपी युवकों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार उनके घरों में दबिशें दे रही थी। इसी कड़ी में सोमवार सुबह संदिग्ध परिस्तिथियों में ठाकुर की लाश फंदे पर लटकती मिली। अब मृतक ठाकुर के परिजन आरोप लगा रहे है की ठाकुर को मार कर टांगा गया है।

मृतक आरोपी लड़के के परिजनो का यह भी आरोप है की लड़की और वीर सिंह को मेरे बेटे ने गलत ढंग से तालाब के पास देख लिया था उसने उनका विडिओ बना लिया था इसलिए लड़की के पिता ने उसको गैंगरेप में फसा दिया। उनका कहना है कि 'मेरे बेटे की ह्त्या हुई है।'

पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात केशव कुमार चौधरी ने जनज्वार को बताया कि लड़की के पिता ने गांव के ही 3 युवकों पर गैंगरेप का मुक़दमा दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी युवक को गिरफ्तार भी कर लिया था, बाकी आरोपियोकि तलाश पुलिस कर रही थी। आज एक आरोपी युवक की लाश फांसी पर लटकती मिली है। पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है, आगे पुलिस तफ्तीश कर रही है जांच के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

बहरहाल संदिग्ध परिस्थितियों में आरोपी युवक की फांसी पर लटकती लाश मिलना पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नही है। अब देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस इस घटना को कितनी जल्दी सुलझा पाती है।

Next Story

विविध

Share it