Top
उत्तर प्रदेश

जंगलराज : UP के आगरा में खनन माफिया के गुर्गों ने सिपाही को ट्रैक्टर से कुचला, फायरिंग कर निकल भागे

Janjwar Desk
8 Nov 2020 9:24 AM GMT
जंगलराज : UP के आगरा में खनन माफिया के गुर्गों ने सिपाही को ट्रैक्टर से कुचला, फायरिंग कर निकल भागे
x

Photo:social media

सिपाही की मौत के बाद गुर्गे फायरिंग कर ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर भाग निकले, मौके पर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद सहित पूरे जिले की फोर्स मौजूद है, खनन माफिया के गुर्गों की तलाश की जा रही है..

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के आगरा स्थित खेरागढ़ में आज रविवार को खनन माफिया के गुर्गों ने गज़ब का दुस्साहस दिखाया। खनन माफिया के गुर्गों ने एक सिपाही को ट्रैक्टर से कुचलकर कर उसकी हत्या कर दी। सिपाही की मौत के बाद गुर्गे फायरिंग कर ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर भाग निकले। मौके पर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद सहित पूरे जिले की फोर्स मौजूद है।आसपास के क्षेत्र में खनन माफिया के गुर्गों की तलाश की जा रही है।

घटना रविवार 8 नवम्बर सुबह पांच बजे की है। आगरा के सैंया थाने की पुलिस को अवैध खनन कर रही ट्रैक्टर-ट्रॉली के राजस्थान से आगरा की ओर आने की खबर मिली थी। इसके बाद थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर अमित कुमार, कांस्टेबल सोनू कुमार चौधरी, सुधीर, सूरज, सुनील व शिशुपाल वाहन से निकल गए। पुलिस की टीम ने बहुत देर तक खेरागढ़- सैंया रोड पर इंतजार किया, लेकिन तब तक बालू ला रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली नहीं आए।पुलिस टीम थाने की ओर रवाना होने लगी, तभी खेरागढ़ क्षेत्र के गांव सोन का बड़ा नगला के पास उन्हें पांच- छह ट्रैक्टर-ट्राली आते दिखाई दिए। गाड़ी से उतरकर सोनू ने ट्रैक्टर के आगे डंडा दिखाकर उसे रोकने की कोशिश की। साथ गई पुलिस की टीम भी पास में ही खड़ी थी। तभी ड्राइवर ने ट्रैक्टर सोनू के ऊपर चढ़ा दिया। इसके बाद फायरिंग करते हुए आरोपी साथ में चल रहे किसी दूसरे ट्रैक्टर पर बैठकर भाग निकले।

घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस की टीम ने सोनू को ट्रैक्टर के नीचे से निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस द्वारा अब खनन माफिया के गुर्गों की तलाश में दबिश दी जा रही है। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि खनन माफिया ने ट्रैक्टर-ट्रॉली चढ़ाकर सिपाही की हत्या की है। आरोपियों को जल्द ढूंढ कर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बताया जा रहा है कि घटना में शहीद हुआ सिपाही सोनू कुमार चौधरी अलीगढ़ के जट्टारी गांव का रहने वाला है। उसने साल 2018 में पुलिस फोर्स जॉइन की थी। अभी उसकी तैनाती आगरा के थाना सैंया में थी। जहां आज यह दर्दनाक घटना घटी। पुलिस की टीम मौके पर पड़ताल कर रही है, साथ ही माफिया और उसके गुर्गों की तलाश भी की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it