Top
उत्तर प्रदेश

जंगलराज : कानपुर के बिल्हौर में वोट डालकर आ रही महिला को दबंगो ने गिराकर पीटा, गले से सोने की चैन भी नोची

Janjwar Desk
16 April 2021 9:47 AM GMT
जंगलराज : कानपुर के बिल्हौर में वोट डालकर आ रही महिला को दबंगो ने गिराकर पीटा, गले से सोने की चैन भी नोची
x
महिला का आरोप है कि जब वह खुद को बचाने के लिए एक घर में घुसने लगी तो इन सभी ने मिलकर उसे जमीन पर गिरा दिया और बुरी तरह पीटा। इस दौरान उसके गले में पड़ी सोने की चैन जिसकी कीमत लगभग 60 हजार रूपये थी वह भी तोड़ ली....

जनज्वार, कानपुर। उत्तर प्रदेश में एक तरफ कोरोना की दूसरी लहर आफत बनी हुई है तो वहीं आपराधिक व आराजक प्रवृत्ति के लोगों का बोलबाला खतम होने का नाम नहीं ले रहा है। कानपुर नगर स्थित बिल्हौर में पंचायत चुनाव के दौरान वोट डालकर आ रही महिला के साथ स्थानीय दबंगों द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आ रहा है। महिला ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ के बाद पुलिस से लिखित शिकायत की है।

बिल्हौर के रहमतपुर गांव की रहने वाली सरिता मिश्रा ने पुलिस को दिए लिखित शिकायत पत्र में आरोप लगाया है कि कोरोना संकट काल के समय वह मास्क लगाकर वोट डालने गईं थीं। जब वह वोट डालकर बाहर निकलीं तो उनके साथ इलाके के कुछ दबंगों ने छेड़छाड़ करते हुए उन्हें जान से मारने का प्रयास किया। इस दौरान उनके गले में पड़ी एक सोने की चैन भी लूट ली गई।

महिला ने कृष्ण कुमार उर्फ बब्लू, वीरेंद्र पुत्र रामस्वरूप, शशांक शेखर उर्फ लकी पुत्र वीरेंद्र निवासी कुदौरा थाना बिल्हौर, सुरेश पुत्र तन्ने, संजीव पुत्र तन्ने, हरेंद्र पुत्र रामेश्वर निवासी रहमतपुर थाना बिल्हौर, राजेश पुत्र रामसिंह व मनोज पुत्र रामसिंह निवासी कुदौरा ने महिला के बाल खींचकर छेड़छाड़ व मारपीट करते हुए फोटो खींचने लगे। महिला के साथ मारपीट का विरोध करने पर इन सभी ने एक अधिवक्ता मधुर बाबू से भी मारपीट की।

महिला का आरोप है कि जब वह खुद को बचाने के लिए एक घर में घुसने लगी तो इन सभी ने मिलकर उसे जमीन पर गिरा दिया और बुरी तरह पीटा। इस दौरान उसके गले में पड़ी सोने की चैन जिसकी कीमत लगभग 60 हजार रूपये थी वह भी तोड़ ली। महिला का कहना है कि उक्त घटना के समय वहां गांव के कई लोग मौजूद थे। महिला ने पुलिस से मुकदमा पंजीकृत करते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

Next Story

विविध

Share it