Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

कानपुर के चकेरी में पथराव करते पकड़ा गया दबंग, BJP से कैबिनेट मंत्री सतीश महाना को बताया करीबी- Viral Video

Janjwar Desk
14 Feb 2022 10:05 AM GMT
kanpur news
x

(कानपुर में तमंचे सहित पकड़े गये युवक ने सतीश महाना को बताया करीबी)

Kanpur News: बताया जा रहा कि इनके द्वारा किए गये पथराव में कई क्षेत्रीय लोग हुए घायल हैं तो कइयों के सिर तक फट गये हैं। मौके पर पहुची पुलिस ने आरोपी को अपनी हिरासत में ले लिया है...

Kanpur News: यूपी के कानपुर स्थित चकेरी से एक वीडियो वायरल (Chakeri Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में पकड़े गये दबंगों पर आरोप है कि उन्होने कहीं पथराव कर दिया और तमंचे लहराते हुए भाग रहे थे। बड़ी बात ये है कि तमंचे समेत दबोचे गये दबंग लड़के कानपुर निवासी योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री से जुड़ाव बता रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, थानाक्षेत्र चकेरी से वायरल हुए एक वीडियो में शहर में सनसनी मचानी शुरू कर दी है। इस वीडियो में मय असलहा पकड़ा गया युवक जो खुद को कैबिनेट मंत्री सतीश महाना (BJP Cabinet Minister Satish Mahana) के मुहल्ले का बता रहा। वह कह रहा कि सतीश महाना उसके जानकार हैं। युवक ने यह भी बताया कि सतीश महाना उसके पिता के दोस्त हैं।

बताया जा रहा कि यहां एक मामूली विवाद में दबंगो ने पथराव करने सहित तमंचे लहराए। जिनमें से एक युवक को क्षेत्रीय लोगों ने दबोच लिया। उसके पास से एक तमंचा भी बरामद किया गया। पकड़े गये युवक ने पूछताछ में सतीश महाना को अपने पिता का दोस्त बताया है। साथ ही पकड़े गए युवक ने अपने साथियों सौरभ ठाकुर, धीरज, पंकज, अंशु गुप्ता, अंशु बनिया, राहुल, गोलू, आदि लोगो के नाम भी बताए हैं।

सतीश महाना से नजदीकी बताता दबंग

बताया जा रहा कि इनके द्वारा किए गये पथराव में कई क्षेत्रीय लोग घायल हुए हैं तो कइयों के सिर तक फट गये हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को अपनी हिरासत में ले लिया है। पूरा मामला चकेरी थाने का है इसमें कई गाड़ियां भी छतीग्रस्त होेनी बताई जा रही हैं।

आपको बता दें कि सतीश महाना भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता हैं। वह महाराजपुर विधानसभा से पिछली बार विधायक बनकर कैबिनेट मंत्री बनाए गये थे। इस बार भी वह महाराजपुर से ही मैदान में हैं। इस तरह का वायरल वीडियो सतीश महाना की साख पर बट्टा जरूर लगा सकता है।

Next Story

विविध