Top
उत्तर प्रदेश

शुद्ध प्लस पान मसाला डायरेक्टर शरद खेमका गिरफ्तार, फरारी से स्टंट करने के आरोप में मुकदमा दर्ज

Janjwar Desk
16 Aug 2020 5:02 AM GMT
शुद्ध प्लस पान मसाला डायरेक्टर शरद खेमका गिरफ्तार, फरारी से स्टंट करने के आरोप में मुकदमा दर्ज
x
जान जोखिम में डालकर स्टंट दिखाने वाले इस रईसजादे कार चालक को नवाबगंज पुलिस भी रोकने की हिम्मत नहीं जुटा सकी क्योंकि वो शहर के जाने-माने बड़े कारोबारी का बेटा है...

जनज्वार, कानपुर। कानपुर शहर का गंगा बैराज क्षेत्र पिकनिक स्पॉट तो पहले ही बन चुका था लेकिन अब स्टंट के लिए भी मुफीद जगह बनकर सामने आया है। लेकिन अभी से पहले यहां बाइक से स्टंट करने वालों काे देखने का नजारा आम था पर शनिवार को बीच चौराहे पर मंहगी फरारी कार से स्टंट करने वाले को देखने के लिए हुजूम उमड़ पड़ा।

दूसरों की जान जोखिम में डालकर स्टंट दिखाने वाले इस रईसजादे कार चालक को नवाबगंज पुलिस भी रोकने की हिम्मत नहीं जुटा सकी क्योंकि वो शहर के जाने-माने बड़े कारोबारी का बेटा है। पूरे दिन जब वीडियो वायरल होता रहा तब एसएसपी के संज्ञान लेने के बाद पुलिस ने आनन-फानन मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार किया है।

शुद्ध प्लस इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टरों में प्रतीक विनोदकुमार जैन, अमर तुलसियान और दीपक कुमार खेमका के साथ-साथ शरत कुमार का नाम भी शामिल है।

शनिवार, 15 अगस्त की दोपहर सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हुआ, जिसमें लाल रंग की फरारी कार चला रहा एक बिगड़ैल रईसजादा गंगा बैराज के पास बीच चौराहे पर स्टंट करते दिख रहा है। बैराज के एक छोटे चौराहे पर वह तेजी से गाड़ी घुमाने की कोशिश कर रहा है, मौके पर आसपास वाहन सवार भी रुके हुए हैं।

वीडियो में नवाबगंज पुलिस की गाड़ी भी खड़ी दिख रही है लेकिन उनकी हिम्मत नहीं हो रही कि सर्कस वाले इस करतब को रोक सकें। काले कपड़े पहने बिगड़ैल रईसजादे शरद खेमका के कई एक बाउंसर चौराहे पर आने से लोगों को रोक रहे हैं। इस बीच साइकलिंग कर रहे दो युवक आ जाते हैं, जिन्हें बाउंसर आगे भगा देता है। वीडियो में चालक लगातार तेजी के साथ फरारी कार को घुमाने की कोशिश कर रहा है, जिसका आसपास लगी भीड़ मजे ले रही है।

15 अगस्त की दोपहर से शाम तक यह वीडियो वायरल होता रहा। काफी देर बाद यह बात सामने आयी कि कार से स्टंट दिखाने वाला बिगड़ैल रईसजादा शुद्ध प्लस पान मसाले के मालिक दीपक खेमका का बेटा शरद खेमका है। शायद इसी वजह से उसके रसूख और हैसियत के आगे नवाबगंज पुलिस की गाड़ी में बैठे पुलिसवाले मोम के पुतले से ज्यादा हैसियत नहीं रखते होंगे। दीपक खेमका शहर के एक बड़े जाने-माने कारोबारी हैं। वे शुद्ध प्लस पान मसाला गुटखा कंपनी के मालिक हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी डॉ प्रीतिंदर सिंह के पास प्रकरण पहुंचा। जिस पर उन्होंने तत्काल नवाबगंज थाना पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए। नवाबगंज पुलिस पहचान के बाद फरारी कार सहित कारोबारी के बेटे दीपक खेमका को हिरासत में लेकर थाने ले आई।

सीओ अजीत सिंह चौहान ने जनज्वार को बताया कि आरोपित युवक के खिलाफ सड़क पर स्टंटबाजी करते हुए दूसरों की जान खतरे में डालने, मार्ग अवरुद्ध करने और महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it