Top
उत्तर प्रदेश

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और दिल्ली दंगों में चर्चित भाजपा नेता कपिल मिश्रा हाथरस कांड के दीपक शर्मा के फॉलोवर, एडीजी के साथ फोटो वायरल

Janjwar Desk
6 Oct 2020 12:44 PM GMT
केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और दिल्ली दंगों में चर्चित भाजपा नेता कपिल मिश्रा हाथरस कांड के दीपक शर्मा के फॉलोवर, एडीजी के साथ फोटो वायरल
x
इसके अलावा दिल्ली दंगों से पहले भड़काऊ भाषण देने वाले कपिल मिश्रा ने भी दीपक शर्मा की बातों का सर्मथन किया

जनज्वार। हाथरस में कथित सामूहिक दुष्कर्म कांड के बाद मृतका के घर पर सोमवार को मिलने गए आम आदमी पार्टी के प्रतिनिधि मंडल पर स्याही फेंक दी गई। जिसमें आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह समेत उनके साथी राखी विडलान आप विधायक दिल्ली, राजेंद्र पाल गौतम दिल्ली सामाजिक न्याय मंत्री, संजय सिंह राज्य सभा सांसद, हरपाल सिंह चीना एलओपी नेता मौजूद थे। इन सभी की मौजूदगी में आप सांसद संजय सिंह पर स्याही फेंकी गई थी।

जिसके बाद इन लोगों के चेहरे के अलावा कपड़ों में स्याही के धब्बे लग गए थे। स्याही फेंके जाने के बाद से ही आम आदमी पार्टी समेत संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश पुलिस के ADG LAW & ORDER और योगी सरकार पर हमला कराने का आरोप लगाया, संजय सिहं ने एक फोटो भी साझा की जिसमें आरोपी युवक दीपक शर्मा के साथ ADG LAW & ORDER प्रशांत कुमार के साथ खड़े हो रखे है।

जिसके बाद सोशल मीडिया में एक फोटो वायरल हुई जिसमें आरोपी दीपक शर्मा के साथ एडीजी के अलापा भाजपा नेता गिरीराज सिंह के साथ तो तीसरी फोटो में एक अन्य भाजपा नेता के साथ नजर आ रहे है। लेकिन केवल ये नेता ही नहीं इसके अलावा इस शख्स के ट्वीटर हैंडल में जाने पर भाजपा नेता कपिल शर्मा समेत केन्द्रीय रेल, वाणिज्य और उद्योग मंत्री पीयूष गोयल के ऑफिस का ट्वीटर हैंडल भी दीपक शर्मा को फॉलो करते हैं।

इसके अलावा दिल्ली दंगों से पहले भड़काऊ भाषण देने वाले कपिल मिश्रा ने भी दीपक शर्मा की बातों का सर्मथन किया उसका कहना था कि, "दीपक शर्मा के आज के कार्य से असहमत हुआ जा सकता है। लेकिन दीपक जो कह रहा हैं वो एक कटु सत्य हैं। PFI के इशारों पर दंगे करने की साजिशें यूपी में हो रही हैं। दीपक ने हाथरस के जो सच उजागर किये हैं वो देखे और सुने जाने जरूरी हैं।"

संजय सिंह के ऊपर स्याही फेंके जाने पर उन्होंने इसे कायराना कहना था कि मैनें पिछले तीन – चार महीनों में तमाम मुद्दों को लेकर लड़ाई लड़ी, जहां अत्याचार हुआ वहां आवाज़ उठाई। इसके बदले में मेरे खिलाफ एक महीनें में 14 मुकदमों को दर्ज किया गया। योगी जी ने मुझे भी डराने की कोशिश की मेरे ऊपर 14- 14 मुकदमों को दर्ज किया गया, लेकिन में आप से नहीं डरा। लेकिन जब में आज हाथरस की बेटी के लिए न्याय मांगने आया पीड़ित परिवार से मिलने गया। तो आपने ये कायराना हरकत कराई ये हमला कराया। ये हमला प्रशासन के नियंत्रण में कराया गया हमला है।


Next Story

विविध

Share it