Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Mathura News: लापता सड़क का केशव मौर्या ने लखनऊ से कर दिया लोकार्पण, अफसरों ने लगाई शिलापट्टिका, क्रोध में जनता

Janjwar Desk
10 Jan 2022 10:00 AM GMT
mathura news
x

(बीजेपी की सड़क पर जनता का आक्रोश)

लखनऊ में बैठे-बैठे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और लोक निर्माण राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय ने उस सड़क का लोकार्पण भी कर दिया, जो बनी ही नहीं। सड़क के लोकार्पण की पट्टिका यही बयान कर रही है...

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही सत्ताधारी दल धड़ाधड़ शिलान्यास कर रहा है। फिर भले ही जहां का शिलान्यास हुआ है वहां एक ईंट तक ना रखी गई हो। अब मथुरा (Mathura) जनपद के सौंख क्षेत्र के गांव नगला बेरू में जिस सड़क का निर्माण तक नहीं हुआ, उसका लोकार्पण उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य एवं लोक निर्माण राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय ने लखनऊ में बैठे-बैठे कर दिया।

यहां तक की लोक निर्माण विभाग के अधिकारी गांव में विगत दिनों सड़क के लोकार्पण की शिलापट्टिका भी लगा गए। इसे लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। बता दें कि भाजपा के मंत्रियों और पदाधिकारियों ने आचार संहिता लगने से पहले लोकार्पण एवं शिलान्यासों की झड़ी लगा दी। लखनऊ में बैठे-बैठे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और लोक निर्माण राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय ने उस सड़क का लोकार्पण भी कर दिया, जो बनी ही नहीं। सड़क के लोकार्पण की पट्टिका यही बयान कर रही है।

शिलापट्टिका पर सांसद और विधायक का नाम

शिला पट्टिका में सांसद हेमा मालिनी और विधायक कारिंदा सिंह का नाम भी अंकित है। नगला बेरू में चार किमी संपर्क मार्ग के विशेष मरम्मत कार्य के लिए सरकार द्वारा 23 लाख रुपये की धनराशि स्वीकृत की थी, अभी तक यहां मरम्मत कार्य शुरू नहीं किया गया है और लोकार्पण हो भी गया।

बारिश से सड़क पर हुआ जलभराव

गांव नगला बेरू को जाने वाले मार्ग पर बारिश के चलते जलभराव हो गया है। विगत दिनों लोक निर्माण विभाग के अधिकारी बिना मरम्मत कार्य के लोकार्पण की पट्टिका लगा गए। गांव के लक्ष्मन सिंह, मुकेश सिंह, तेज सिंह, सत्यपाल, अजय, देवराज, महावीर सिंह, डॉ. बनबारी सिंह आदि ने सड़क निर्माण की मुख्यमंत्री से मांग की है।

मथुरा के लोक निर्माण विभाग के एक्सईएन सनसवीर सिंह ने बताया कि सड़क निर्माण कार्य पूर्ण होने से पहले लोकार्पण नहीं हो सकता है। शिला पट्टिका बनाने में कोई गलती हुई होगी। वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से मंत्री जी ने लोकार्पण व शिलान्यास किए थे।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध