Top
उत्तर प्रदेश

यूपी : पड़ोसियों को फंसाने के लिए शख्स ने बेटी के अपहरण की गढ़ी झूठी कहानी

Janjwar Desk
29 Dec 2020 8:02 AM GMT
यूपी : पड़ोसियों को फंसाने के लिए शख्स ने बेटी के अपहरण की गढ़ी झूठी कहानी
x
पुलिस ने लड़की को बाल कल्याण समिति की सुरक्षा में रखा है, जहां उसका बयान दर्ज किया जाएगा, उसे मेडिकल जांच के लिए भी भेजा गया था....

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक व्यक्ति ने आपराधिक मामले में अपने पड़ोसियों को फंसाने के लिए कथित रूप से अपनी ही 10 वर्षीय बेटी के अपहरण की मनगढंत कहानी गढ़ डाली।

पुलिस के मुताबिक, पीलीभीत शहर के रहने वाले शख्स ने शनिवार को शिकायत दर्ज कराई कि उसकी बेटी का उसके पड़ोसियों ने कथित तौर पर अपहरण कर लिया है। तुरंत ही लड़की की खजोबीन शुरू कर दी गई।

जांच के दौरान, पुलिस ने लड़की की दादी से भी पूछताछ की। हालांकि, उसकी कहानी उस समय के सीसीटीवी फुटेज से मेल नहीं खाई। हालांकि, शाम को, पुलिस को सूचित किया गया कि लड़की को दो पुरुषों द्वारा घर छोड़ दिया गया है।

लड़की को पुलिस थाने लाया गया। शुरू में, उसने अपने पिता के कहे अनुसार पुलिस को अपने अपहरण की कहानी बताई।

पूछताछ के दौरान, पुलिस उसे भरोसे में लेने में कामयाब रही और उसने बताया कि उसके पिता ने शुक्रवार शाम को पूरनपुर कोतवाली पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले पिपरिया गांव में उसे एक रिश्तेदार के घर छोड़ दिया था और फिर शनिवार शाम को उसे घर वापस ले आए।

पुलिस ने लड़की को बाल कल्याण समिति की सुरक्षा में रखा है, जहां उसका बयान दर्ज किया जाएगा। उसे मेडिकल जांच के लिए भी भेजा गया था।

पीलीभीत शहर के सुनगढ़ी पुलिस थाने के एसएचओ अत्तार सिंह ने कहा, 'लड़की के बयान के आधार पर, उसके पिता के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।'

Next Story

विविध

Share it