Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Mathura News: छेड़छाड़ के आरोपी संत देव मुरारी ने कहा- विकास दूबे की तरह मुझे भी मार देगी UP Police, हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद गिरफ्तार

Aditi chaudhary
3 Dec 2021 10:20 AM GMT
Mathura News: छेड़छाड़ के आरोपी संत देव मुरारी ने कहा- विकास दूबे की तरह मुझे भी मार देगी UP Police, हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद गिरफ्तार
x

(संत देव मुरारी के ड्रामा के बाद पुलिस उसे घसीटते हुए थाने ले गई)

Mathura News: जब पुजारी को गिरफ्तार करने पुलिस उसके घर गई तो उसने जमकर बवाल काटा। अपने घर पर पुलिस को देख देव मुरारी बापू घर के अंदर बंद हो गया और छत पर खड़े होकर आत्महत्या की धमकी देने लगा...

Mathura News: मथुरा के संत देव मुरारी बापू के खिलाफ एक महिला ने छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। महिला की शिकायत के बाद मथुरा पुलिस पुजारी देव मुरारी को गिरफ्तार करने उसे घर पहुंची तो आरोपी ने जमकर बवाल काटा। आरोपी संत छत पर खड़े होकर आत्महत्या की धमकी देने लगा। महिला के आरोपों को झूठा बताते हुए संत ने कहा कि उसे फंसाया जा रहा है। आरोपी पुजारी ने कहा कि पुलिस उसे गिरफ्तार कर विकास दूबे की तरह हत्या कर देगी।

दरअसल, मथुरा के संत देव मुरारी पर एक महिला ने छेड़छाड़ और गंदी गालियां देने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि जब वह स्कूटी से जा रही थी तब पुजारी के घर के सामने लगे स्पीड ब्रेकर पर असंतुलित होकर गिर गई। महिला के गिरने के बाद आसपास के लोग जमा हो गए, जिसके बाद महिला इलाके में उंचाई वाले स्पीड ब्रेकर को गलत बताने लगी। महिला के अनुसार, तभी पुजारी देव मुरारी बापू आया और उसे भद्दी-भद्दी गालियां देने लगा। महिला का आरोप है कि संत ने उसे गलत तरीके से छुआ और धक्का दिया जिसके चलते वह सड़क पर गिर गई।

वीडियो जारी कर दी आत्महत्या की धमकी

महिला ने पुजारी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है। इसके बाद पुजारी ने एक वीडियो जारी कर आत्महत्या की धमकी दे डाली। जब पुजारी को गिरफ्तार करने पुलिस उसके घर गई तो उसने जमकर बवाल काटा। अपने घर पर आए पुलिस को देख कर देव मुरारी बापू अपने घर के अंदर बंद हो गया। छत पर खड़े होकर वह आत्महत्या की धमकी देने लगा। काफी देर तक समझाने के बाद जब वह नीचे उतरा तो उसके हाथ में चाकू था। चाकू को अपनी गर्दन पर रखकर वह फिर से आत्महत्या करने की धमकी देने लगा।

सड़क पर दहाड़ मारकर रोया पुजारी

संत के हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच एक पुलिसकर्मी ने उसका हाथ पकड़ लिया और देव मुरारी बापू के हाथ से चाकू छीना। इसके बाद जब पुलिस ने संत को गाड़ी में बैठाने की कोशिश की तो वह चिल्लाकर पुलिस पर आरोप लगाने लगा। देव मुरारी बापू ने कहा कि पुलिस विकास दूबे की तरह उसकी हत्या करवा देगी। इस पर सीओ सदर राममोहन शर्मा ने उसे काफी समझाया। इसके बाद भी संत का ड्रामा खत्म नहीं हुआ। वह सड़क पर बैठ कर जोर जोर से रोने लगा। बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस उसे जीप में बैठाकर वृंदावन कोतवाली ले जाने में सफल रही।

महिला ने लगाए गंभीर आरोप

बता दें कि संत देव मुरारी बापू के खिलाफ एक महिला ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला का कहना है कि पुजारी और उसके कुछ दोस्त उसे पहले से परेशान कर रहे हैं। पीड़िता का आरोप है कि किशोरपुरा निवासी सौरभ गौतम और गौरव गौतम पर उसके 35 लाख रुपये कर्ज हैं। इसको लेकर कोर्ट में पहले से ही केस चल रहा है। महिला के अनुसार, कुछ दिन पहले संत देव मुरारी बापू, सौरभ, गौरव और दो अन्य लोगों को लेकर उसके घर पहुंचा और गाली गलौज करते हुए असलहा निकालकर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता का आरोप है कि तीन दिन पूर्व इन लोगों ने उसके पीछे एक चार पहिया गाड़ी को लगा दिया था। कोतवाली प्रभारी अजय कौशल ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story

विविध