Top
उत्तर प्रदेश

हाथरस गैंग रेप : मायावती बोलीं मोदी जी योगी को वापस भेज दो मठ में, उनसे नहीं संभल रहा उत्तर प्रदेश

Janjwar Desk
1 Oct 2020 10:36 AM GMT
हाथरस गैंग रेप : मायावती बोलीं मोदी जी योगी को वापस भेज दो मठ में, उनसे नहीं संभल रहा उत्तर प्रदेश
x
पी में 2 दलित लड़कियों के साथ गैंगरेप के बाद मौत मामले में योगी सरकार बसपा सुप्रीमो हमलावर हो गयी हैं। उन्होंने यूपी में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करते हुए कहा है कि पीएम मोदी को योगी जी को वापस मठ में भेज देना चाहिए, क्योंकि उनसे प्रदेश नहीं संभल रहा है।

जनज्वार। यूपी में 2 दलित लड़कियों के साथ गैंगरेप के बाद मौत मामले में योगी सरकार बसपा सुप्रीमो हमलावर हो गयी हैं। उन्होंने यूपी में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करते हुए कहा है कि पीएम मोदी को योगी जी को वापस मठ में भेज देना चाहिए, क्योंकि उनसे प्रदेश नहीं संभल रहा है। उनके शासन में अपराध तेजी से फल—फूल रहा है, महिलाओं के साथ होने वाले जघन्य कांडों की बाढ़ आयी हुई है।

गौरतलब है कि हाथरस के बाद बलरामपुर में दलित छात्रा के साथ दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए उसके हाथ—पैर और कमर तक तोड़ डाली थी। घायल हालत में घर पहुंची पीड़िता की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। यूपी की इन दो दिल दहलाने देने वाली घटनाओं के बाद मायावती ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला है। मायावती ने केंद्र से मांग की कि सीएम योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री पद से हटकर वापस उनके मठ में भेज दें क्योंकि उनसे प्रदेश संभल नहीं रहा है।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार 1 अक्टूबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि हाथरस की घटना के बाद मुझे ऐसा लग रहा था कि शायद यूपी सरकार कुछ हरकत में आएगी। यूपी के मनचले लोग जो बहन-बेटियों का उत्पीड़न कर रहे हैं, उन पर अंकुश लगाएगी, पर ऐसा नहीं हुआ। आज सुबह मैंने बलरामपुर की एक घटना न्यूज़ में देखी, जिसने मुझे झकझोर कर रख दिया है।

मायावती ने कहा, उत्तर प्रदेश में वर्तमान भाजपा सरकार में कानून का नहीं बल्कि गुंडों, बदमाशों, माफियाओं, बलात्कारियों एवं अन्य अराजक तत्वों का राज चल रहा है। यहां की कानून व्यवस्था पूरी तरह से दम तोड़ चुकी है। खासकर इस सरकार में यहां की बहन-बेटियां बिलकुल सुरक्षित नहीं है।

मायावती ने हमलावर होते हुए कहा आरएसएस के दबाव में बीजेपी ने योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री तो बना दिया, लेकिन अब उनसे प्रदेश नहीं संभल रहा है। सीएम योगी आदित्यनाथ को हटाकर किसी अन्य को मुख्यमंत्री बनाया जाए या फिर राष्ट्रपति शासन लगा दिया जाये। प्रदेश में गुंडों और बलात्कारियों का राज है। प्रदेश में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। केंद्र सरकार तुरंत हस्तक्षेप करे और योगी आदित्यनाथ को वापस मठ में भेजें।

Next Story

विविध

Share it