Top
उत्तर प्रदेश

यूपी : अमरोहा में क्राइम पेट्रोल का एपिसोड देखकर नाबालिग ने अपने दोस्त को लगा दिया ठिकाने

Janjwar Desk
30 July 2020 4:02 AM GMT
यूपी : अमरोहा में क्राइम पेट्रोल का एपिसोड देखकर नाबालिग ने अपने दोस्त को लगा दिया ठिकाने
x
अपराध आधारित टीवी शो व फिल्में कई बार बड़ों के साथ बच्चों को आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के लिए प्रेरित करते हैं। इस लड़के ने एक पेशेवर अपराधी की तरह घटना को अंजाम देने के लिए सिम कार्ड खरीदा था...

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के अमरोहा में छात्र वरुण की हत्या करने वाले आरोपित छात्र ने क्राइम पेट्रोल सीरियल देखकर हत्या की साजिश रच डाली। पूरा एपिसोड देखकर उसने हत्या की सारी तैयारी की थी। जंगल में बात करते-करते आरोपी ने वरुण के गले में रस्सी डालकर उसका गला घोंट दिया। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी चुपचाप घर चला गया।

अमरोहा जिले के देहात थाना क्षेत्र के गांव बिकनी में वरुण की हत्या के मामले में आरोपित ने चौंकाने वाले राज़ का खुलासा किया है। प्रारम्भिक पूछताछ में आरोपित की बात सुनकर पुलिस अफसर भी हैरान रह गए। इस बारे में सीओ सदर अजय कुमार ने बताया कि आरोपित छात्र ने सुनियोजित तरीके से हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। दोनों अमरोहा के एक इंटर कॉलेज में पढ़ते थे। कक्षा में वरुण की हरकतों से परेशान होकर आरोपित छात्र ने उससे बदला लेने की ठानी।

हत्या करने का मंसूबा वह पहले ही बना चुका था। इसके लिए आरोपित ने क्राइम पेट्रोल सीरियल के एक एपिसोड को देखकर गला घोंटकर वरुण की हत्या करने की योजना बनाई। आरोपित ने बताया कि उसने वरुण को कॉल कर घर से बुलाया। पास ही खेत में जाकर दोनों बात करने लगे। इस दौरान अचानक आरोपित ने वरुण के गले में प्लास्टिक की रस्सी डालकर उसका गला घोंट दिया।

वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी ने बीते रविवार को नया सिम कार्ड खरीदा था। सीओ अजय कुमार ने बताया कि सोमवार को उसने नये खरीदे गए सिम कार्ड से वरुण को कॉल कर अपने घर बुलाया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित ने सिम तोड़कर फेंक दिया। हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी की उम्र महज पंद्रह साल बताई जा रही है।




Next Story

विविध

Share it