Top
उत्तर प्रदेश

यूपी के सहारनपुर में न्यूज़ 18 के पत्रकार पर हमला, पूर्व ब्लॉक प्रमुख समेत 2 अरेस्ट

Janjwar Desk
17 Sep 2020 5:16 AM GMT
यूपी के सहारनपुर में न्यूज़ 18 के पत्रकार पर हमला, पूर्व ब्लॉक प्रमुख समेत 2 अरेस्ट
x

झड़प का दृश्य और पत्रकार का फाइल फोटो।

पत्रकार देवेश त्यागी पर हमला मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। पत्रकार को तमंचा दिखा कर धमकाया गया था...

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में न्यूज-18 के वरिष्ठ पत्रकार देवेश त्यागी पर कुछ दबंगों ने हमला कर दिया था। हमले में उन्हें गंभीर चोटें आयी थीं। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। मामला सहारनपुर के थाना सदर क्षेत्र का है, जहां उन्होंने दबंगों द्वारा एक कार में आगे लगाने और अभद्रता करने का विरोध किया था।

पत्रकार पर हमले की घटना में स्थानीय भाजपा नेता पूर्व ब्लॉक प्रमुख घनश्याम चौधरी सहित रवींद्र ठाकुर व अन्य लोगों का नाम सामने आया है। इनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। फिलहाल पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए पूर्व ब्लॉक प्रमुख घनश्याम चौधरी सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

लिखित शिकायत में पत्रकार देवेश त्यागी ने बताया कि उनके साथ यह हमला तब हुआ जब सोमवार की रात करीब आठ बजे वह कपिल विहार स्थित अपने घर से कार द्वारा स्टेडियम की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान कोर्ट रोड पुल पर सफेद रंग की कार खलासी लाइन की ओर से चढ़ रही थी। उस कार के चालक ने अपनी कार उनकी कार के आगे लगा दी और अभद्रता करने लगा। विरोध करने पर कार में बैठे दो युवकों ने तमंचा दिखाया और आगे चलकर देख लेने की धमकी दी।

फिर जैसे ही वह जीपीओ रोड पर डाकघर के सामने पहुंचे तो कार चालक ने उनके आगे कार लगा दी। तभी एक स्कॉर्पियो भी वहां आ पहुंची। मौके पर रवींद्र ठाकुर, अनिकेत, पूर्व ब्लॉक प्रमुख घनश्याम चौधरी और आठ दस अन्य लोगों ने लाठी डंडे से उन पर हमला कर दिया, जिसके बाद वहां जुटे कुछ लोगों ने घनश्याम और रवींद्र को पकड़ लिया।


मारपीट की सूचना पाकर एसपी सिटी विनीत भटनागर भी पहुंच गए। जिसके बाद थाना सदर पुलिस दोनों आरोपियों को पकड़कर थाने ले गई। देवेश त्यागी की तहरीर पर पूर्व ब्लॉक प्रमुख घनश्याम चौधरी, रवींद्र ठाकुर, अनिकेत सहित 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला और धमकी देने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है। एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story

विविध

Share it