Top
उत्तर प्रदेश

विकास दुबे को दबोचने के लिए यूपी पुलिस ने बनाई 25 से ज्यादा टीमें, पता बताने वाले को मिलेगा 50,000 रुपये का इनाम

Janjwar Desk
4 July 2020 10:14 AM GMT
विकास दुबे को दबोचने के लिए यूपी पुलिस ने बनाई 25 से ज्यादा टीमें, पता बताने वाले को मिलेगा 50,000 रुपये का इनाम
x
कानपुर के ​अतिरिक्त पुलिस महानिरीक्षक हित अग्रवाल ने कहा दुबे के बारे में जानकारी देने वाले के लिए 50,000 रूपये के नकद इनाम की भी घोषणा की गई है, सूचना देने वाले की पहचान को गुप्त रखा जाएगा...

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे छत्तीस घंटे बाद भी पुलिस की पकड़ से बाहर है, वहीं अब यूपी पुलिस ने विकास दुबे को दबोचने के लिए 25 से ज्यादा टीमें गठित की हैं।

कानपुर के ​अतिरिक्त पुलिस महानिरीक्षक मोहित अग्रवाल ने कहा, विकास दुबे और उसके सहयोगियों को पकड़ने के लिए 25 टीमों का गठन किया गया है जो राज्य के विभिन्न जिलों और अन्य राज्यों में भी छापेमारी कर रही हैं।

पुलिस अधिकारियों ने यह भी कहा कि सर्विलांस टीम 500 से अधिक मोबाइल फोन की स्कैनिंग कर चुकी है और दुबे से संबंधित जानकारी प्राप्त करने का प्रयास कर रही है जो साठ से अधिक आपराधिक मामलों का सामना कर रहा है।

यूपी पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स को भी इसमें शामिल किया गया है। अग्रवाल ने कहा कि दुबे के बारे में जानकारी देने वाले के लिए 50,000 रूपये के नकद इनाम की भी घोषणा की गई है। सूचना देने वाले की पहचान को गुप्त रखा जाएगा।

उन्होंने कहा कि मुठभेड़ में घायल हुए सात पुलिस कर्मियों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत स्थित बनी हुई है।

पुलिस ने शुक्रवार की देर रात लखनऊ के कृष्णानगर इलाके में दुबे के घर पर छापा मारा था। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मारे गए पुलिसकर्मियों के परिजनों से मिलने के लिए शुक्रवार को कानपुर पहुंचे और शोक संतप्त परिवारों को एक-एक करोड़ रूपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की।

Next Story

विविध

Share it