Top
उत्तर प्रदेश

मुस्लिम से प्यार करने पर परिजनों ने डेढ़ लाख रुपये में बेटी को जिंदा जलवाया, ऐसे सुलझी गुत्थी

Janjwar Desk
17 Feb 2021 8:05 AM GMT
मुस्लिम से प्यार करने पर परिजनों ने डेढ़ लाख रुपये में बेटी को जिंदा जलवाया, ऐसे सुलझी गुत्थी
x
बीते 4 फरवरी को धनघटा इलाके से युवती का अधजला शव बरामद हुआ था। पुलिस ने जिसकी शिनाख्त जितापुर गांव की रजंना के रूप मे की थी। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में मरने का कारण दम घुटना बताया गया।

संतकबीरनगर। उत्तरप्रदेश के संतकबीरनगर से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। एक 28 साल की युवती को उसके ही परिवार के सदस्यों ने मारने कि सजिश रची। इसके लिए उन्होंने डेढ़ लाख रुपये की सुपारी दी। इसके बाद लड़की को जिंदा जला दिया गया। युवती का शव 4 फरवरी को धनघटा इलाके मे अधजली हालत मे मिली। पुलिस ने मामले में युवती के पिता, भाई, जीजा को हिरासत में लिया।

बीते 4 फरवरी को धनघटा इलाके से युवती का अधजला शव बरामद हुआ था। पुलिस ने जिसकी शिनाख्त जितापुर गांव की रजंना के रूप मे की थी। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में मरने का कारण दम घुटना बताया गया था।

पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला युवती का कथित तौर पर एक मस्लिम लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती के परिवार वाले इसके शख्त खिलाफ थे। पुलिस ने परिवारवालों से सख्ती से पूछताछ की तो मौत की गुत्थी धीरे -धीरे सुलझने लगी।

बाद मे पुलिस ने सीसीटीवी की जांच की तो उसमें यवती के परिजनों की पहचान की। इसके बाद पुलिस ने पिता कैलाश यादव, भाई अजीत यादव, जीजा सत्य प्रकाश को गिरफ्तार किया। पूछताछ करने पर सभी ने अपना जुल्म कबूल किया।

Next Story
Share it