Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

Pilibhit News : UP के पीलीभीत में बढ़ा क्राइम का ग्राफ, बीसलपुर में नहर में मिला लापता छात्र का शव

Janjwar Desk
14 Sep 2022 5:14 PM GMT
Pilibhit News : UP के पीलीभीत में बढ़ा क्राइम का ग्राफ, बीसलपुर में नहर में मिला लापता छात्र का शव
x

Pilibhit News : UP के पीलीभीत में बढ़ा क्राइम का ग्राफ, बीसलपुर में नहर में मिला लापता छात्र का शव

Pilibhit News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद पीलीभीत के बीसलपुर (Bisalpur) क्षेत्र में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है, आए दिन क्षेत्र में कोई ना कोई बड़ी वारदात हो रही है, जिस कारण क्षेत्रवासियों में दहशत (Panic) का माहौल है।

पीलीभीत से निर्मल कांत शुक्ल की रिपोर्ट

Pilibhit News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद पीलीभीत के बीसलपुर (Bisalpur) क्षेत्र में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है, आए दिन क्षेत्र में कोई ना कोई बड़ी वारदात हो रही है, जिस कारण क्षेत्रवासियों में दहशत (Panic) का माहौल है। अब घर से लापता 11वीं कक्षा के छात्र (Student) का शव (Dead Body) जंगल में स्थित खन्नौत नहर (Khannaut Canal) में तैरता मिला। परिजनों ने हत्या (Murder) की आशंका जताई है। बीसलपुर कोतवाली पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

(मृतक हिमांशु)

बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगीपुर भडरिया निवासी हेमराज ने पुलिस को दी तहरीर में कहा था कि उसका 16 वर्षीय पुत्र हिमांशु बीसलपुर में स्थित सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में कक्षा 11 का छात्र है। सोमवार को वह घर से निकला था लेकिन देर रात तक वापस नहीं आया। तब परिजनों को उसकी चिंता सताने लगी। परिजनों ने उसको काफी ढूंढने का प्रयास किया लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस ने तहरीर पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली।

( मृतक हिमांशु के घर के बाहर शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए जमा भीड़)

बीसलपुर क्षेत्र से छात्र के लापता होने की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार प्रभु ने छात्र की तलाश में स्थानीय पुलिस और एसओजी की टीम को लगाया। परिजनों से पूछताछ के बाद बीसलपुर कोतवाली पुलिस ने छात्र की गुमशुदगी के मामले में उसके दो संदिग्ध दोस्तों को पकड़ कर तहकीकात की। इन्हीं दोस्तों ने उसे फोन पर कॉल करके बुलाया था। इन युवकों से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने पूरनपुर- दियोरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जंगल में कांबिंग की तो जंगल से गुजर रही नहर में एक शव को तैरते हुए देखा।

शव को पानी से बाहर निकालकर परिजनों को पहचान करने के लिए बुलाया गया तो शव लापता हिमांशु का निकला। परिजनों के मुताबिक शव पर चोटों के निशान है। हिमांशु तीन बहनों का अकेला भाई था। उसकी मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया। पूरा गांव उसके आवास पर एकत्र हो गया। कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय पर भेजा। हिरासत में लिए गए संदिग्धों से कड़ाई से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफाश होगा।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध